DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गूगल, व्हाट्सअप के जरिए लोगों तक पहुंचेगी कांग्रेस, सरकार की बताएगी नाकामियां

At Bucerius Summer School in the German city of Hamburg,Rahul Gandhi spoke on various issues(PTI)

आम लोगों तक सीधी पहुंच बनाने के लिए कांग्रेस ‘गूगल’ और ‘व्हाट्सअप’ का सहारा लेगी। लोगों तक अपनी बात पहुंचाने और सरकार की विफलताओं के बारे में सीधे जानकारी देने के लिए पार्टी ने मुहिम शुरू की है। इसके लिए पार्टी लोगों से एक फार्म भरवा रही है। इसके साथ व्हाट्सअप के लिए पार्टी ने 09205331355 पर जुड़ने की अपील की है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि पार्टी लोगों के साथ अपना संवाद बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है इसलिए दो मिनट का वक्त निकालकर यह फार्म भरे और हमें आपको समझने का मौका दे। इसके साथ कांग्रेस की गतिविधियों की नियमित जानकारी पाने के लिए 09205331355 पर हैलो लिखकर जुड़े। पार्टी से जुड़ने के लिए कांग्रेस ने जो ऑनलाइन फार्म जारी किया है, उसमें नाम, लिंग, जन्मतिथि, मोबाइल नंबर, राज्य, पसंदीदा भाषा और ईमेल आईडी देनी होगी। यह फार्म सीधे कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के पास जाएगा। इसके बाद सोशल मीडिया की टीम पार्टी की गतिविधियों के बारे में उन्हें अपडेट करती रहेगी। यह सिलसिला लोकसभा तक चलेगा। 

सरकार का 328 दवाओं पर बैन, सर्दी-जुकाम की कई मशहूर दवाइयां भी शामिल

कांग्रेस का मकसद है कि इस मुहिम के जरिए अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा जा सके। इसका असल मकसद आम लोगों को पार्टी के साथ जोड़ना है। रणनीतिकार मानते हैं कि गूगल और व्हाट्सअप के जरिए पार्टी अपनी बात कम वक्त में अधिक लोगों तक पहुंचा सकती है। इसके लिए सोशल मीडिया व व्हाट्सअप सबसे तेज और मुफीद पलेटफार्म है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress will reach to people through Google and Whatsapp