ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशगुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस

गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस

गुजरात कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि वह प्रदेश की विजय रूपाणी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी। पार्टी ने दावा किया कि प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और उसने लोगों का भरोसा खो दिया...

गुजरात में भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस
 अहमदाबाद| एजेंसी Sun, 16 Sep 2018 04:07 AM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि वह प्रदेश की विजय रूपाणी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी। पार्टी ने दावा किया कि प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और उसने लोगों का भरोसा खो दिया है। 

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, गुजरात विधानसभा का दो दिवसीय मानसून सत्र 18 सितंबर से शुरू हो रहा है। कांग्रेस विधायक शैलेश परमार ने शनिवार को कहा कि उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया है। परमार ने कहा, ‘यह सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है, चाहे किसानों का मुद्दा हो, शिक्षा और जीवनयापन की बढ़ती लागत हो, या फिर भ्रष्टाचार हो...यही वजह है कि हमने अविश्वास प्रस्ताव दिया है। परमार ने कहा कि जिन मुद्दों पर सरकार विफल रही है उनमें किसानों का मुद्दा भी शामिल है।

उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार किसानों के लिए कर्ज माफी की योजना लेकर नहीं आई न ही उसने सिंचाई के लिए बिजली की उचित आपूर्ति सुनिश्चित की या उन्हें फसलों का अच्छा समर्थन मूल्य देना सुनिश्चित किया। 

त्रिपुरा: पंचायत की 96 फीसदी सीटों पर निर्विरोध चुने गए BJP प्रत्याशी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें