ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमित शाह की बीमारी पर बयान से विवाद, कांग्रेस ने बनाई दूरी

अमित शाह की बीमारी पर बयान से विवाद, कांग्रेस ने बनाई दूरी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के स्वाइन फ्लू से पीड़ित होने पर कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के विवादित बयान सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा ने जहां हरिप्रसाद को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की। वहीं...

अमित शाह की बीमारी पर बयान से विवाद, कांग्रेस ने बनाई दूरी
नई दिल्ली | एजेंसियांFri, 18 Jan 2019 04:02 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के स्वाइन फ्लू से पीड़ित होने पर कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद के विवादित बयान सियासी पारा चढ़ गया है। भाजपा ने जहां हरिप्रसाद को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की। वहीं कांग्रेस ने पूरे प्रकरण से किनारा कर लिया है। 

पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा,कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी की राय साफ बता दी है कि हम विरोधी नेता की अच्छी सेहत की कामना करते हैं। मुझे नहीं लगता इसके बारे में पार्टी अध्यक्ष के बयान के बाद कोई सवाल रह जाता है। उन्होंने कहा, हमारी कामना है कि अमित शाह जी, जेटली जी, रविशंकर प्रसाद जी तथा दूसरे अन्य अस्वस्थ नेता जल्द स्वस्थ हों। हमारी उनसे वैचारिक लड़ाई है। वहीं भाजपा ने उनके इस बयान पर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि यह विपक्षी पार्टी के स्तर को दिखाता है।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, एम्स में भर्ती

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता पीयूष गोयल ने कहा, जिस तरह का बयान कांग्रेस सांसद बीके हरिप्रसाद ने अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर दिया है,वह कांग्रेस की मनोस्थिति को प्रदर्शित करता है। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा, वह बिल्कुल अचंभित नहीं हुए कि कांग्रेस नेताओं ने शालीनता और मर्यादा का त्याग कर दिया है। भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने कहा कि हरिप्रसाद का बयान कांग्रेस के नैतिक पतन को दिखाता है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें