DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Gujarat: कांग्रेस ने कहा- भाजपा के इशारे पर हार्दिक को मारा गया थप्पड़

कांग्रेस (congress) ने गुजरात (Gujarat) में अपने नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को थप्पड़ मारे जाने की घटना के लिए भाजपा (Bjp) को जिम्मेदार ठहराते हुए दावा किया कि यह सब सत्तारूढ़ पार्टी के लोगों के इशारे पर सुनियोजित ढंग से किया गया है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने संवाददाताओं से कहा, '' प्रजातंत्र में धैर्य कहीं न कहीं खोता जा रहा है। बृहस्पतिवार को हमने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के कार्यालय में उनके एक प्रवक्ता और सांसद पर जूते फेंका जाना अनुचित, गलत और निंदनीय है। आज जिस प्रकार का दुर्वयव्हार एक सुनियोजित तरीके से भाजपा के लोगों के इशारे पर हार्दिक पटेल जी के साथ हुआ, वो और भी ज्यादा निंदनीय है।

दरअसल, गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले के एक गांव में शुक्रवार को एक चुनावी रैली (Electoral Rally) को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया। पटेल ने इस घटना के लिये भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि यह उनकी हत्या की कोशिश थी।

दूसरी तरफ, भाजपा ने कहा कि इस घटना का उनसे कुछ लेना-देना नहीं है और यह सब कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनावों (Loksabha Elections) में सहानुभूति बटोरने के लिये किया गया नाटक है।

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति ने बताया, क्यों किया हमला

साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान पर बोले दिग्विजय, शहादत पर टिप्पणी नहीं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress says Hardak was slapped on BJPs signal