ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशेर दहाड़ कर चला गया, गीदड़ हुआं-हुआं कर रहे; बीजेपी के लेटर वार पर कांग्रेस का पलटवार

शेर दहाड़ कर चला गया, गीदड़ हुआं-हुआं कर रहे; बीजेपी के लेटर वार पर कांग्रेस का पलटवार

बीजेपी के नेताओं की तरफ से राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी के बाद कांग्रेस ने पलटार किया है। भाजपा नेताओं की तरफ से 9 पन्ने की चिट्ठी लिखने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों पार्टियों के बीच वाकयुद्ध छिड़ा है।

शेर दहाड़ कर चला गया, गीदड़ हुआं-हुआं कर रहे; बीजेपी के लेटर वार पर कांग्रेस का पलटवार
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Jun 2023 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना करते हुए बीजेपी नेताओं ने चिट्ठी लिखी थी। इस चिट्ठी के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने ट्विटर हैंडल पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। अपने पोस्ट में सुप्रिया ने कांग्रेस नेता के बयान को शेर की दहाड़ बताया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "सुना भाजपा के सांसदों ने कोई 9 पन्ने की राहुल जी को चिट्ठी लिखी है। इन बेचारों की भी मजबूरी है, सारी सरकार और पार्टी तो डेढ़ लोग चला रहे हैं - इनका कोई रोल ही नहीं है."

सुप्रिया ने अपने पोस्ट में चिट्ठी लिखने वाले बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए लिखा, "अब बेचारों के पास उपयोगिता दिखाने का एक ही मौका बचा है - राहुल गांधी के खिलाफ मूर्खतापूर्ण बयान देना - तो वो कर रहे हैं - लगे रहो। शेर दहाड़ कर चला गया - और यह गीदड़ हुआं हुआं करने में लगे हैं।"  

यहां देखें सुप्रिया का पोस्ट

बीजेपी नेताओं से पहले विदेश मंत्री एस जयशंकर ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला था। एस जयशंकर ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेता को विदेश में भारत की आलोचना करने की आदत है लेकिन अपने आंतरिक मामलों को दुनिया के सामने उठाना देश के हित में नहीं है।

अमेरिका में एक कार्यक्रम में राहुल गांधी की टिप्पणी के संबंध में विदेश मंत्री ने कहा, ''दुनिया हमें देख रही है।'' एक सवाल के जवाब में जयशंकर ने कहा, '' राहुल गांधी को विदेश में भारत की आलोचना करने की आदत है।'' उन्होंने कहा, ''मैं नहीं समझता कि राष्ट्रीय राजनीति को देश से बाहर ले जाना राष्ट्रहित में होगा।''

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद गांधी ने हाल ही में अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की थी और विभिन्न मोर्चों पर सरकार की नीतियों को लेकर उन पर निशाना साधा था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को भविष्य की ओर देखने में 'अक्षम' करार दिया था और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह केवल पीछे (रियर व्यू मिरर) देखकर भारतीय कार चलाने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे 'एक के बाद एक हादसे' होंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें