ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशउपवास पर सवालः शिवराज के उपवास पर कांग्रेस का आरोप, सिंधिया बोले- CM ने ढोंग किया

उपवास पर सवालः शिवराज के उपवास पर कांग्रेस का आरोप, सिंधिया बोले- CM ने ढोंग किया

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान उपवास पर बैठने वाले राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सवाल उठने लगे हैं। न्यूज चैनल ABP न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार भोपाल स्थित दशहरा मैदान में आयोजित...

उपवास पर सवालः शिवराज के उपवास पर कांग्रेस का आरोप, सिंधिया बोले- CM ने ढोंग किया
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Sat, 17 Jun 2017 12:38 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान उपवास पर बैठने वाले राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सवाल उठने लगे हैं। न्यूज चैनल ABP न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार भोपाल स्थित दशहरा मैदान में आयोजित किए गए उपवास के मंच पर जो किसान उनके साथ बैठे थे वो कुछ लोगों के कहने पर उनका उपवास तुड़वाने आए थे। इस खुलासे के बाद कांग्रेस ने शिवराज पर आरोप लगाते हुए उपवास को ढोंग बताया है।  

बता दें कि 6 जून को मंदसौर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स की फायरिंग में 5 किसानों के मारे जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान शांति के लिए उपवास पर बैठ गए थे। जिसके बाद 9 जून की शाम को शिवराज ने उपवास का ऐलान किया। 10 जून को दशहरा मैदान पर शुरू हुआ उपवास 28 घंटे बाद टूट गया। 

एक तिहाई खेतिहर किसानों को ही मिल पाता है बैंक से कर्ज, फिर किसे हो रहा है ज्यादा फायदा?

इस खुलासे पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान नैतिकता खो चुके हैं। हमें पहले से ऐसी ही आशंका थी। अगर मध्य प्रदेश सरकार में थोड़ी सी भी नैतिकता बची है तो इस्तीफा दें। हम लगातार आंदोलन कर रहे हैं और इस मुद्दे को भी जनता के सामने रखेंगे। 

मंदसौर से भोपाल पहुंच गए किसान!

समाचार चैनल के अनुसार 10 जून को ही भोपाल से 350 किलोमीटर दूर मंदसौर के 4 मृतक किसानों के परिजन उनके मंच पर पहुंच गए। समाचार चैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ कि जिन किसानों की मौत पुलिस की गोली से हुई, उनके परिजन कुछ ही घंटे के भीतर शिवराज का उपवास खत्म कराने के लिए मंदसौर से भोपाल पहुंच गए थे।

किसान आंदोलनः एमपी में एक और किसान ने की आत्महत्या, धार में 'जेल भरो आंदोलन' शुरू

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें