Congress questioned on shivraj fast Jyotiraditya Scindia said fast was fix - उपवास पर सवालः शिवराज के उपवास पर कांग्रेस का आरोप, सिंधिया बोले- CM ने ढोंग किया DA Image
13 दिसंबर, 2019|5:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उपवास पर सवालः शिवराज के उपवास पर कांग्रेस का आरोप, सिंधिया बोले- CM ने ढोंग किया

shivraj fast

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन के दौरान उपवास पर बैठने वाले राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सवाल उठने लगे हैं। न्यूज चैनल ABP न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार भोपाल स्थित दशहरा मैदान में आयोजित किए गए उपवास के मंच पर जो किसान उनके साथ बैठे थे वो कुछ लोगों के कहने पर उनका उपवास तुड़वाने आए थे। इस खुलासे के बाद कांग्रेस ने शिवराज पर आरोप लगाते हुए उपवास को ढोंग बताया है।  

बता दें कि 6 जून को मंदसौर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स की फायरिंग में 5 किसानों के मारे जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान शांति के लिए उपवास पर बैठ गए थे। जिसके बाद 9 जून की शाम को शिवराज ने उपवास का ऐलान किया। 10 जून को दशहरा मैदान पर शुरू हुआ उपवास 28 घंटे बाद टूट गया। 

एक तिहाई खेतिहर किसानों को ही मिल पाता है बैंक से कर्ज, फिर किसे हो रहा है ज्यादा फायदा?

इस खुलासे पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान नैतिकता खो चुके हैं। हमें पहले से ऐसी ही आशंका थी। अगर मध्य प्रदेश सरकार में थोड़ी सी भी नैतिकता बची है तो इस्तीफा दें। हम लगातार आंदोलन कर रहे हैं और इस मुद्दे को भी जनता के सामने रखेंगे। 

मंदसौर से भोपाल पहुंच गए किसान!

समाचार चैनल के अनुसार 10 जून को ही भोपाल से 350 किलोमीटर दूर मंदसौर के 4 मृतक किसानों के परिजन उनके मंच पर पहुंच गए। समाचार चैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि आखिर ऐसा कैसे हुआ कि जिन किसानों की मौत पुलिस की गोली से हुई, उनके परिजन कुछ ही घंटे के भीतर शिवराज का उपवास खत्म कराने के लिए मंदसौर से भोपाल पहुंच गए थे।

किसान आंदोलनः एमपी में एक और किसान ने की आत्महत्या, धार में 'जेल भरो आंदोलन' शुरू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress questioned on shivraj fast Jyotiraditya Scindia said fast was fix