ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकेरल में कम नहीं हो रही कांग्रेस की मुश्किलें, एक और नेता हुए बागी

केरल में कम नहीं हो रही कांग्रेस की मुश्किलें, एक और नेता हुए बागी

केरल में विधानसभा चुनाव है, लेकिन उससे पहले कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव और वरिष्ठ नेता पी एम सुरेश बाबू ने भी बागी होकर...

केरल में कम नहीं हो रही कांग्रेस की मुश्किलें, एक और नेता हुए बागी
एजेंसी,कोझिकोड।Wed, 24 Mar 2021 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

केरल में विधानसभा चुनाव है, लेकिन उससे पहले कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव और वरिष्ठ नेता पी एम सुरेश बाबू ने भी बागी होकर पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि आज ही महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने भी सभी पदों से इस्तीफा दे दिया और निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। उन्होंने तो अपने बाल भी मुंडवा लिए। इतना ही नहीं, कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष केसी रोसकुट्टी ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

सूत्रों ने बताया कि सुरेश बाबू एलडीएफ कैंप की ओर से अपनी राजनीति आगे भी जारी रखेंगे। वह या तो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी या फिर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपनी प्रासंगिकता खो चुकी है तथा वह बिना अध्यक्ष के पार्टी के कामकाज को लेकर परेशानियों में थे। 

गौरतलब है कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक के सी रोसाकुट्टी ने हाल में कांग्रेस से इस्तीफा देकर माकपा का दामन थाम लिया था जबकि पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के नेता पी सी चाको ने भी पार्टी छोड़ माकपा में शामिल हो गये। आपतो बता दें कि कांग्रेस छोड़ रहे नेताओं ने पार्टी में गुटबाजी के आरोप लगाए हैं।

 केरल में विधानसभा की कुल 140 सीटों पर एक चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है। दो मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें