अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल बोले- 'समझो अब नोटबंदी का फरेब, आपका पैसा नीरव मोदी की जेब'

Rahul Gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि कई राज्यों में नकदी की कथित कमी से देश फिर से '' नोटबंदी के आतंक  की गिरफ्त में है। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी गए कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्विटर पर सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने हर भारतीय की जेब से 500 एवं 1000 रुपये के नोट '' छीन  लिए और वे नीरव मोदी को '' दे दिए लेकिन इसके बारे में ना तो एक शब्द बोल रहे हैं और ना ही संसद आ रहे हैं। 

उन्होंने आरोप लगाया कि '' नीरव मोदी के 1,000 करोड़ रुपये के साथ देश से फरार होने के बाद  प्रधानमंत्री ने एक भी शब्द नहीं बोला। वह संसद आने से भी डरते हैं। राहुल ने विभिन्न बैंकों में नकदी कम होने के साथ देश के दोबारा नोटबंदी के आंतक की गिरफ्त में आने का आरोप लगाते हुए हिंदी में लिखे अपने ट्वीट के साथ ' कैश क्रंच  ( नकदी संकट ) हैशटैग का इस्तेमाल किया। उन्होंने ट्विटर पर व्यंग्यात्मक कविता के सहारे मोदी सरकार पर हमला किया। 

राहुल ने लिखा, ''समझो अब नोटबंदी का फरेब, आपका पैसा नीरव मोदी की जेब। मोदीजी की क्या ' माल्या  माया , नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया। देश के एटीएम सब फिर से खाली , बैंकों की क्या हालत कर डाली। 

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, मध्य प्रदेश, बिहार और कर्नाटक के कई हिस्सों में नकदी की कमी और एटीएम में पैसे ना होने की खबरें हैं। सरकार ने इसका कारण पिछले तीन महीने में मांग में आयी असामान्य उछाल को बताया है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress President Rahul Gandhi attacks PM Modi over cash crunch in several parts of country