congress president rahul gandhi attacks bjp and rss - राहुल गांधी ने साधा निशाना, 'देश को नागपुर से चलाना चाहता है RSS' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल गांधी ने साधा निशाना, 'देश को नागपुर से चलाना चाहता है RSS'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अल्पसंख्यक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस देश को नागपुर से चलाना चाहता है। आरएसएस की चाहत है कि देश के संविधान को परे कर दिया जाए।

राहुल गांधी ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री सिर्फ जोड़ने की बात कर सकता है, तोड़ने की नहीं। तोड़ने की की तो उन्हें हटा दिया जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि 2019 में पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस को कांग्रेस हराने जा रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि देश के संस्थान किसी भी पार्टी से संबंध नहीं रखते हैं। वे देश से संबंध रखते हैं और उनकी रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है। फिर चाहे वह कांग्रेस हो या फिर कोई और पार्टी। वे (बीजेपी) सोचते हैं कि वे देश से ऊपर हैं। लेकिन तीन महीनों में उन्हें पता चल जाएगा कि देश उनसे ऊपर है।

राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल तक उनसे लड़ने के बाद मुझे प्रधानमंत्री मोदी का पता चल गया है। जब कोई उनके सामने खड़ा होता है तो वह भाग खड़े होते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को मंच पर मेरे साथ दस मिनट के लिए खड़ा कर दो और राष्ट्रीय सुरक्षा पर बहस करवाओ, वह भाग जाएंगे। राहुल ने कहा कि हम मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के संस्थानों में बैठाए गए आरएसएस के लोगों को हटाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि चीन ने अपनी सेना डोकलाम में भेज दी लेकिन प्रधानमंत्री मोदी चीन के सामने हाथ बांधे रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:congress president rahul gandhi attacks bjp and rss