DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस की एकमात्र मंशा लोगों को बांटना, गुजरात के आणंद में बोले PM मोदी

narendra modi at a public meeting at anand  gujarat   bjp twitter april 17  2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि उसका एकमात्र उद्देश्य समुदायों का विभाजन करना है। उन्होंने पार्टी प्रमुख राहुल गांधी पर अन्य पिछड़ा वर्गों की तुलना ''चोरों'' से करने का आरोप लगाया। गुजरात के आणन्द में चुनावी रैली में मोदी ने कांग्रेस पर सरदार वल्लबभाई पटेल का अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि अगर पटेल को पहला प्रधानमंत्री बनाया गया होता तो देश के हालात अलग होते।

मोदी ने जनसभा में कहा, "कांग्रेस का एकमात्र मकसद समुदायों का विभाजन है।" उन्होंने कहा, "कांग्रेस के नामदार ने सभी पिछड़े वर्गों को चोर कहा है। नरेन्द्र मोदी से बदला लेने के लिये कांग्रेस द्वारा इनकी ईमानदारी पर की गई चोट को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।"

भीम आर्मी चीफ ने लिया यू-टर्न, अब वाराणसी से नहीं लड़ेंगे पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव

मोदी ने कांग्रेस पर परिवार (नेहरू-गांधी) को आगे बढ़ाने के लिए हर कदम पर पटेल का अपमान करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि पटेल ने अपना जीवन भारत को एक करने में लगाया लेकिन कांग्रेस अलगाववादियों को गले लगाने में व्यस्त थी। 

उन्होंने कांग्रेस के सत्ता में आने पर देशद्रोह कानून हटाने और आफ्सपा की समीक्षा करने पर भी निशाना साधा। मोदी ने कहा, "वह पत्थरबाजों को मजबूत करना चाहती है और यह सुनिश्चित करना चाहती है कि "टुकडे टुकडे गैंग" आसानी से देश को विघटित करने की साजिश रच सकें।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress Only vision based on division Says PM Narendra Modi in Anand Gujarat