Congress new strategy after non-confidence motion: with Opposition parties will attack on Modi Govt - अविश्वास प्रस्ताव के बाद कांग्रेस की नई रणनीति: विपक्ष को लामबंद कर सरकार को घेरेगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अविश्वास प्रस्ताव के बाद कांग्रेस की नई रणनीति: विपक्ष को लामबंद कर सरकार को घेरेगी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (File Photo)

अविश्वास प्रस्ताव के बाद कांग्रेस की रणनीति संसद और संसद के बाहर विपक्ष को लामबंद करके सरकार को घेरने पर है। राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव के बावजूद पार्टी ने अपने रुख से पीछे नहीं हटने का फैसला किया है। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसद में बयान का बचाव करते हुए कहा है कि फ्रांस के राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी के सवाल पर क्या फ्रांस के स्तर पर एअरक्राफ्ट की कीमत का खुलासा करने को लेकर कोई आपत्ति है, फ्रांस के राष्ट्रपति ने स्पष्ट रूप से कहा कि उनकी तरफ से ऐसी कोई शर्त नहीं है। 

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी के गले मिलने का मजाक उड़ा रहे हैं। यह पूरी तरह से पीएम मोदी की नफरत की राजनीति का परिचायक है। 

दिल्ली BJP ने बनाए 1800 व्हाट्सएप ग्रुप, हर ग्रुप में अमित शाह मेंबर

बयान को सही ठहराया
आनंद शर्मा ने कहा कि इस मुलाकात के दौरान वे खुद और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह मौजूद थे। फ्रांस की ओर से राहुल गांधी के बयान का खंडन करने के बाद भी कांग्रेस अध्यक्ष अपने बयान पर कायम थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया था कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने जब उनसे कहा कि उनकी ओर से गोपनीयता की कोई शर्त नहीं है तो उस वक्त पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और आनंद शर्मा भी मौजूद थे।

राजस्थान में वसुंधरा ही सीएम का चेहरा, जीतेंगे 180 से अधिक सीटेंः शाह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress new strategy after non-confidence motion: with Opposition parties will attack on Modi Govt