DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस विधायक के अजीब बोल: ...तो अधिकारियों को जूता मारना पड़े तो मारो, देखें Video

congress mla brihaspat singh controversial remark viral video

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक का एक अजीब बयान सामने आया है, जिसमें वह अधिकारियों को जूता मारने की बात कह रहे हैं। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने किसानों के साथ गड़बड़ी होने पर अधिकारियों के प्रति विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर किसानों के साथ कोई अधिकारी गड़बड़ करता है तो उसे जेल भेजो और जूता मारना पड़े तो जूता मारो।

मंत्री की अजीब सीख: बड़े नेता बनने के लिए SP-कलेक्टर की कॉलर पकड़ो

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें विधायक बृहस्पत सिंह बलरामपुर में बोल रहे हैं कि '... जो अन्नदाता है, उसके साथ कोई अधिकारी गड़बड़ करेगा तो किसी कीमत पर बर्दाश्त करेंगे नहीं। इनको जांच करा जेल भेजो। जूता मारना पड़े तो मारो, लेकिन किसानों को धोखा देगा तो बर्दाश्त नहीं होगा। 

इससे पहले छत्तीसगढ़ सरकार के ही एक मंत्री ने अधिकारियों को लेकर विवादित बयान दिया था। हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाले छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के मंत्री कवासी लखमा के एक और कथित बयान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्कूली बच्चों के बीच कह रहे हैं कि एसपी-कलेक्टर का कॉलर पकड़ोगे तो बड़े नेता बनोगे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लखमा को बच्चों के साथ बैठे दिखाया गया है। 

इस वीडियो में लखमा एक घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कह रहे हैं, “मुख्यमंत्री और पुनिया की उपस्थिति में एक बच्चे से मैंने पूछा था कि क्या बनोगे तो उसका जवाब था नेता। इतना ही नहीं कमर जाति के उस बच्चे ने मुझसे उलटा सवाल पूछ लिया कि तुम बड़े नेता बने तो कैसे बने, बताओ। मेरे को क्या करना होगा।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress MLA Brihaspat Singh Controversial remark Viral Video Chhattisgarh