Congress Leaders Self Goal Before Assembly Elections - चुनाव से पहले बयानबाजी ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता; पार्टी ने कहा, पूरी ताकत भाजपा के खिलाफ लगाएं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव से पहले बयानबाजी ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता; पार्टी ने कहा, पूरी ताकत भाजपा के खिलाफ लगाएं

congress flag  file pic

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच पार्टी अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर शुरू हुई बयानबाजी ने कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है। पार्टी का मानना है कि चुनाव प्रचार के बीच इस तरह की बहस से पार्टी को चुनाव में सियासी नुकसान हो सकता है।

बहस का कोई मतलब नहीं : पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी को अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए तीन माह से अधिक वक्त बीत चुका है। ऐसे में इस समय इस बहस का कोई मतलब नही है। कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गांधी हमारी नेता है और हम उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे है। ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद को इस तरह के बयानों से परहेज करना चाहिए था।

पूरी ताकत भाजपा के खिलाफ लगाएं : पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव प्रचार में पार्टी भाजपा की कमजोरी, नाकामी और भ्रष्टाचार को बेनकाब रही है। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे साथी भी अपनी पूरी ताकत भाजपा को बेनकाब करने में खर्च करे। यह ज्यादा अच्छा रहेगा।

कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है :  ज्योतिरादित्य सिंधिया
वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को ग्वालियर में कहा कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पार्टी की आज जो स्थिति है, उसका जायजा लेकर सुधार करना समय की मांग है।
इसके अलावा उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सफलता मिलेगी।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा कांग्रेस पार्टी की खराब स्थिति की बात कहने पर पूछे गए सवाल के जवाब में सिंधिया ने पहले तो कहा कि वह किसी के बयान पर प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा, लेकिन यह सही बात है कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है।

साथ ही महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बारे में सिंधिया ने कहा, मेरा काम वहां स्क्रीनिंग कमेटी तक सीमित था। वहां पर वरिष्ठ नेता मल्लिकानुर्जन खड़गे के साथ प्रदेश अध्यक्ष और कई वरिष्ठ नेता हैं। सभी नेता मिलकर काम कर रहे हैं और कांग्रेस को वहां सफलता मिलेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress Leaders Self Goal Before Assembly Elections