DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP में शामिल हुए टॉम वडक्कन, कांग्रेस ने कहा- उनके जाने का दुख

अमित शाह और टॉम वडक्कन (ANI)

1 / 2अमित शाह और टॉम वडक्कन (ANI)

टॉम वडक्कन (ANI)

2 / 2टॉम वडक्कन (ANI)

PreviousNext

आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) से पहले कांग्रेस को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन (Tom Vadakkan) कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। टॉम दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। बडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायु सेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रुख को लेकर उस पर निशना साधा। वहीं, कांग्रेस ने अपने प्रवक्ता टॉम वडक्कन के भाजपा में शामिल होने पर आज दुख जाहिर किया और उम्मीद जताई कि वहां उनकी आकांक्षाएं पूरी होंगी। भाषा के अनुसार, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, 'उन्हें हमारी शुभकामनाएं। उनके जाने का दुख है। आशा है कि वहां उनकी आकांक्षाएं पूरी होंगी।'

वडक्कन ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी । उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है । 

 

 

उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई राजनीतिक पार्टी देश के खिलाफ ऐसा रवैया अपनाती है तो फिर मेरे पास पार्टी को छोड़ने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा था। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच पर पूरा विश्वास है । 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: होली के बाद संयुक्त रैलियां कर सकते हैं मायावती-अखिलेश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:congress leader tom vadakkan joins bjp before lok sabha elections 2019