DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पात्रा के बयान पर बोले संदीप दीक्षित, माफी मांगें नहीं तो मानहानि का मुकदमा करूंगा

Congress leader Sandeep Dixit seeks apology from BJP leader Sambit Patra (File Pic)

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के एक बयान को खारिज करते हुए कहा कि अगर पात्रा 24 घंटे के भीतर माफी नहीं मांगते हैं तो वह उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।

दीक्षित ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, ''संबित पात्रा ने आज संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि मुझे एक बार पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था और फिर वापस कांग्रेस में शामिल कर लिया गया। पात्रा झूठ बोल रहे हैं, ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

उन्होंने कहा, '' मैं संबित पात्रा को इस बायन पर माफी मांगने के लिए 24 घंटे का समय देता हूं। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा।

गौरतलब है कि कि पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि अगस्‍ता वेस्‍टलैंड मामले में क्रिश्चियन मिशेल को बचाने के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी टीम उतार दी है मिशेल मामले से जुड़े एक वकील को पार्टी से बाहर करना कांग्रेस का पुराना नाटक है।

उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस में पार्टी से हटाए जाने का मामला पहले भी मणिशंकर अय्यर और संदीप दीक्षित को लेकर सामने आ चुका है, इन लोगों को पहले पार्टी से निकाला जाता है, उसके बाद चुनाव खत्म होते ही फिर उन्हें प्रमोशन देकर वापस रख लिया जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress leader Sandeep Dikshit threatens defamation case against BJP Spokesperson Sambit Patra for his controversial remarks