Congress leader on ED summons to Robert Vadra says Tomorrow it can be PM Modi - रॉबर्ट वाड्रा को ईडी समन पर बोले कांग्रेस नेता- कल को पीएम मोदी भी हो सकते हैं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रॉबर्ट वाड्रा को ईडी समन पर बोले कांग्रेस नेता- कल को पीएम मोदी भी हो सकते हैं

The Congress said the BJP often drags Rovert Vadra’s name in various issues but none of its allegati

प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को मनीलांड्रिंग केस में समन किए जाने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बाला। जिसके फौरन बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा।

कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी ने रॉबर्ट वाड्रा को कई मुद्दों को लेकर आरोप लगाया है, लेकिन आज तक कुछ भी साबित नहीं हो पाया। सीनियर कांग्रेस नेता संजय सिंह ने कहा- “आज ईडी के सामने रॉबर्ट वाड्रा पेश हुए, कल उनकी जगह मोदी हो सकते हैं।”

रॉबर्ट वाड्रा की तरफ से अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट जाने के बाद दिल्ली के एक कोर्ट ने उन्हें ईडी की जांच में सहयोग करने को कहा है। यह केस लंदन में 12, ब्रायन्स्ट स्क्वायर में संपत्ति की खरीद में कथित मनीलांड्रिंग केस से जुड़ा हुआ है।

ईडी ने कोर्ट को यह बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि लंदन में वाड्रा की कई संपत्तियां हैं। इनमें शामिल दो घर पांच और चार मिलियन के हैं जबकि छह अन्य फ्लैट्स और अन्य संपत्तियां हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने यह आरोप लगाया कि वाड्रा को यूपी सरकार के दौरान 2008-09 के वक्त पेट्रोलियम और डिफेंस डील में फायदा हुआ। उन्होंने कहा- “वह (वाड्रा) ने रिश्वत के तौर पर मिले पैसे के काले धन से करोड़ों संपत्ति बनाई।”

ये भी पढ़ें: ED के सामने रॉबर्ट वाड्रा पेश,प्रियंका बोलीं-'मैं अपने पति के साथ हूं'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress leader on ED summons to Robert Vadra says Tomorrow it can be PM Modi