DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आर्टिकल 370 पर हरियाणा के पूर्व सीएम बीएस हुड्डा ने किया सरकार का समर्थन, कहा- कांग्रेस रास्ता भटक गई है

bs hooda

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान आया है।  जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के मास्टर स्ट्रोक से बैकफुट पर दिख रही है कांग्रेस को आर्टिकल 370 पर अपने ही नेताओं का साथ नहीं  मिल रहा है। कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं देशभक्ति से समझौता नहीं कर सकता। इसलिए मैंने आर्टिकल 370 का समर्थन किया। 

रोहतक में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा (बीएस हुड्डा) ने कहा कि 'जब सरकार कुछ अच्छा करती है तो मैं समर्थन करता हूं। आर्टिकल 370 को हटाए जाने के फैसले पर मेरे कई साथियों ने विरोध किया, मेरी पार्टी रास्ता भटक गई है। यह वह कांग्रेस नहीं है, जो पहले हुआ करती थी। जब देशभक्ति और स्वाभिमान की बात आती है, तो मैं किसी के साथ समझौता नहीं करूंगा।'

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीएस हुड्डा ने आगे कहा कि मैं आर्टिकल 370 (धारा 370) को हटाए जाने के फैसले का समर्थन करता हूं, मगर मैं हरियाणा सरकार से कहना चाहता हूं कि आपने पांच साल में क्या किया है, इसका हिसाब देना होगा। इस फैसले के पीछे छुपने की कोशिश मत कीजिए। हरियाणा के हमारे भाई कश्मीर में सैनिकों के रूप में तैनात हैं, यही वजह है कि मैंने इसका समर्थन किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress Leader BS Hooda supports decision to abrogate Article 370 in jammu and kashmir