DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आनंद शर्मा ने जताया अंदेशा, जेट एयरवेज का ठप होना कहीं कोई घोटाला तो नहीं

Anand sharma

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने रविवार को कहा कि जेट एयरवेज का ठप हो जाना चुनाव से पहले किया गया एक 'घोटाला प्रतीत होता है और उन्होंने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए उच्चतम न्यायालय के हस्तक्षेप की मांग की। भारी घाटे और घटते राजस्व के तले दबी जेट एयरवेज कंपनी ने हाल ही में अपने संपूर्ण परिचालन को अस्थाई तौर पर रोके जाने की घोषणा की थी जिससे हजारों कर्मचारी बेरोजगार हो गये हैं।

भारतीय स्टेट बैंक की अगुआई वाले ऋणदाताओं का समूह अब ऋण पुनर्गठन योजना के तहत इस एयरलाइन को चला रहा है। शर्मा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''मुझे इस बात की बू आ सकती है और नजर आ सकता है कि यह बड़ा घोटाला है। जेट एयरवेज का ठप हो जाना एक बड़ा घोटाला जान पड़ता है जो सोच समझकर चुनाव के नाम पर किया गया है ताकि कोई सवाल नहीं खड़ा करे।"

जेट एयरवेज के बोइंग 737 विमानों को पट्टे पर लेगी Air India एक्सप्रेस!

उन्होंने मांग की कि शीर्ष अदालत इस मुद्दे का संज्ञान ले और ''पूरे घोटाले के लिए प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दे। शर्मा ने यह भी मांग की कि इस मामले की फिर से जांच हो तथा हजारों नौकरियां बर्बाद करने को लेकर आपराधिक जिम्मेदारी और जवाबदेही तय हो। उन्होंने कहा कि चूंकि यह चुनाव का समय है, इसलिए किसी ने इस बारे में चर्चा नहीं की है।

एयरलाइन में आपात धन लगाने से ऋणदाताओं के इनकार का जिक्र करते हुए शर्मा ने दावा किया कि जेट एयरवेज का ऋण बोझ उन अन्य उद्योगों की तुलना में बहुत कम है जिन्हें केन्द्र ने मुश्किल से उबारा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress Leader Anand Sharma Says Grounding of Jet Airways seems a scam