DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देश'बीजेपी दशकों तक रहेगी...' प्रशांत किशोर पर रोहन गुप्ता का पलटवार, कहा- एक और भक्त का मुखौटा उतरा

'बीजेपी दशकों तक रहेगी...' प्रशांत किशोर पर रोहन गुप्ता का पलटवार, कहा- एक और भक्त का मुखौटा उतरा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीAshutosh Ray
Thu, 28 Oct 2021 08:09 PM
'बीजेपी दशकों तक रहेगी...' प्रशांत किशोर पर रोहन गुप्ता का पलटवार, कहा- एक और भक्त का मुखौटा उतरा

कांग्रेस आईटी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहन गुप्ता ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की ओर से बीजेपी को दशकों तक राजनीति के केंद्र में रहने वाले बयान पर पलटवार किया है। रोहन गुप्ता ने ट्विटर पर प्रशांत किशोर की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि कांग्रेस में पद पाने की गुहार लगा रहे थे और जब नहीं मिला तो फिर भाजपा की चरण वंदना शुरू कर दिए। गुप्ता ने आगे कहा कि एक और भक्त का मुखौटा उतरा गया है।

रोहन गुप्ता ने अपने ट्वीट में कहा है 'भाजपा के छिपे चेहरों का पर्दाफाश जारी, पहले- कांग्रेस के बिना विपक्ष नहीं। फिर कांग्रेस में पद पाने की गुहार, गुहार बर्खास्त। अंत में वापस भाजपा की चरणवंदना, निष्कर्ष: एक और भक्त का मुखौटा उतरा।' बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो किसी निजी बैठक को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं।

30 फीसदी वोट हासिल कर लें, तो फिर जल्दी नहीं जाने वाले

वीडियो में प्रशांत किशोर यह कहते नजर आ रहे हैं 'भारतीय जनता पार्टी चाहे जीते या हारे, वह राजनीति के केन्द्र में रहेगी, जैसा आजादी के पहले 40 वर्षों में कांग्रेस के लिए था, भाजपा कहीं नहीं जा रही है।' उन्होंने कहा, 'भारत के स्तर पर एक बार आप 30 प्रतिशत से अधिक वोट हासिल कर लें, तो फिर आप जल्दी कहीं नहीं जाने वाले। इसलिए, इस जाल में कभी मत फंसना कि लोग मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) से नाराज हैं और वे उन्हें उखाड़ फेकेंगे।'

'हो सकता है वे मोदी को हटा दें, लेकिन बीजेपी कहीं नहीं जा रही'

उन्होंने आगे कहा 'हो सकता है कि वे मोदी को हटा दें, लेकिन भाजपा कहीं नहीं जा रही। वे यहीं रहेंगे, आपको अगले कई दशकों तक इसके लिए लड़ना होगा। यह जल्दी नहीं होगा।' चुनाव रणनीतिकार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा, 'राहुल गांधी के साथ समस्या यही है। शायद वह सोचते हैं कि यह कुछ ही दिन की बात हैं कि लोग उन्हें (मोदी को) नकार देंगे। ऐसा नहीं होने जा रहा है।' प्रशांत किशोर के नेतृत्व वाले ग्रुप इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (I-PAC) के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से वायरल वीडियो की पुष्टि की है। अधिकारी ने बताया कि वीडियो गोवा में बुधवार को हुई एक निजी बैठक था।

बंगाल में टीएमसी के लिए थे बनाए थे चुनावी रणनीति

बता दें कि प्रशांत किशोर ने इस साल पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में हुए विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के लिए जीत की रणनीति तैयार की थी और दोनों ही दलों ने अपने-अपने राज्यों में जीत दर्ज की थी। गोवा में अगले साल फरवरी में चुनाव होने हैं और तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि वह चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी। पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी का गुरुवार को गोवा आने का कार्यक्रम है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें