ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकालेधन के लिए तो कुछ किए नहीं, काले कपड़ों को मुद्दा बना रहे.... पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

कालेधन के लिए तो कुछ किए नहीं, काले कपड़ों को मुद्दा बना रहे.... पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

राजनीतिक दलों द्वारा लोगों को मुफ्त में चीजें दिये जाने की घोषणा को लेकर जारी चर्चा के बीच पीएम ने कहा, अगर राजनीति में ही स्वार्थ होगा तो कोई भी आकर पेट्रोल-डीजल भी मुफ्त देने की घोषणा कर सकता है।

कालेधन के लिए तो कुछ किए नहीं, काले कपड़ों को मुद्दा बना रहे.... पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Aug 2022 08:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक टिप्पणी को लेकर उन पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कालाधन वापस लाने के वादे को पूरा करने के लिए कुछ नहीं कर पाए तो अब वह काले कपड़ों को बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन करने को लेकर बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग काले जादू में विश्वास करते हैं वे कभी भी फिर से लोगों का विश्वास नहीं जीत पाएंगे। 
      
पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया, 'ये काला धन लाने के लिए तो कुछ कर नहीं पाए, अब काले कपड़ों को लेकर बेमतलब का मुद्दा बना रहे हैं। देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं पर बात करें लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलते रहते हैं।' उन्होंने प्रधानमंत्री की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह काले कपड़े पहने हुए और गंगा में डुबकी लगाते देखे जा सकते हैं। 

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- काले कपड़े पहन काला जादू चलाना चाहते थे, नहीं चलेगी झाड़-फूंक

शॉर्टकट से शॉर्टसर्किट जरूर होगा

बुधवार को हरियाणा के पानीपत में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए एथनॉल संयंत्र का उद्घाटन के बाद विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, 'शॉर्टकट अपनाने से शॉर्टसर्किट अवश्य होता है। हमारी सरकार शॉर्टकट पर चलने के बजाय समस्याओं के स्थायी समाधान में जुटी है। पराली की दिक्कतों के बारे में भी बरसों से कितना कुछ कहा गया। लेकिन शॉर्टकट वाले इसका समाधान नहीं दे पाए।'

चाहे जितना काला जादू कर लें विश्वास नहीं बन पाएगा

उन्होंने पांच अगस्त को काले कपड़ों में विपक्ष के विरोध प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा, 'ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का दौर समाप्त हो जाएगा। लोग कितना भी झाड़-फूंक, काला जादू कर लें जनता का विश्वास अब उनपर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें