DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के लोगों को प्रियंका गांधी ने लिखा खुला खत, कहा-UP की राजनीति बदलने की जरूरत

congress general secretary for up-east priyanka gandhi vadra arrives at party office in lucknow ani

Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra Open Letter: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ दौरे पर हैं और यहां उन्होंने रविवार को कांग्रेस ऑफिस पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस मुलाकात से पहले प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की जनता को एक खुला खत लिखा है। इस खत में उन्होंने कहा है कि मैं कांग्रेस पार्टी की सिपाही के रूप में मेरी जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलने की है।

इस पत्र में उन्होंने यूपी के लोगों से कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की जिम्मेदारी दी है। उत्तर प्रदेश के लोगों से मेरा नाता बहुत पुराना है। आज कांग्रेस पार्टी की सिपाही के रूप में मेरी जिम्मेदारी आपके सबके साथ मिलकर उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलने की है।  प्रदेश की राजनीति में एक ठहराव के कारण आज युवा, महिलाएं, किसान और मजदूर परेशानी में हैं। वे अपनी बात अपनी पीड़ा साझा करना चाहते हैं। लेकिन राजनीतिक गुणा-गणित के शोर में युवाओं, महिलाओं, किसानों और मजदूरों की आवाज प्रदेश की नीतियों से पूरी तरह गायब है। 

PM मोदी और अमित शाह ने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के साथ जोड़ा ये शब्द

मैं इस धरती से आत्मिक रूप से जुड़ी रही हूं। मैं मानती हूं कि प्रदेश में किसी भी राजनीतिक परिवर्तन की शुरुआत आपकी बात सुने बगैर आपकी पीड़ा को साझा किए बगैर नहीं हो सकती है। इसलिए सीधा आपसे एक सच्चा संवाद करने मैं आपके द्वार पर पहुंच रही हूं। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहती हूं कि आपकी बातों को सुनकर सच्चाई और संकल्प की बुनियाद पर हम राजनीति में परिवर्तन लाएंगे। हम एक साथ मिलकर आपके मुद्दों को हल करने की तरफ बढ़ेंगे। 

यूपी की 14 सीटों पर सपा-बसपा गठबंधन बड़ा दांव खेलने की तैयारी में

मैं जल मार्ग, बस, ट्रेन, पदयात्रा सभी साधनों के जरिए आपसे संपर्क करूंगी। गंगा सच्चाई और समानता की प्रतीक हैं और हमारी गंगा-जमुनी संस्कृति का चिन्ह है। वे किसी से भेदभाव नहीं करतीं। गंगाजी उत्तर प्रदेश का सहारा हैं। मैं गंगाजी का सहारा लेकर भी आपके बीच पहुंचूंगी।

 

priyanka open letter to up people

प्रदेश प्रवक्ता उमाशंकर पांडेय ने बताया था कि प्रियंका गांधी रविवार को पार्टी के सभी प्रत्याशियों और मौजूदा विधायकों के साथ बैठक करेंगी और उनसे चुनाव में जुटने का आवाह्न करेंगी। उन्होंने बताया कि लखनऊ में प्रियंका टीईटी व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं समेत विभिन्न संगठनों के लोगों से मुलाकात करेंगी। 

उमाशंकर के अनुसार प्रियंका रविवार शाम प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगी। प्रियंका 18 से 20 मार्च तक प्रयागराज, भदोही, मिजार्पुर और वाराणसी के दौरे पर रहेंगी। इसका कार्यक्रम पहले ही जारी हो चुका है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress General Secretary for UP-East Priyanka Gandhi Vadra Open Letter For Uttar Pradesh People