ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देश'लव जिहाद' में मारी गई कांग्रेस पार्षद की बेटी? कांग्रेस नेता ने बताया 'लव स्टोरी' वाला ऐंगल

'लव जिहाद' में मारी गई कांग्रेस पार्षद की बेटी? कांग्रेस नेता ने बताया 'लव स्टोरी' वाला ऐंगल

हुबली में कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या मामले में राजनीति होने लगी है। भाजपा का आरोप है कि यह लव जिहाद है। वहीं कांग्रेस ने लव जिहाद के ऐंगल को खारिज किया है।

'लव जिहाद' में मारी गई कांग्रेस पार्षद की बेटी? कांग्रेस नेता ने बताया 'लव स्टोरी' वाला ऐंगल
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुFri, 19 Apr 2024 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

हुबली में कांग्रेस पार्षद की बेटी की कॉलेज में हत्या के मामले में सियासी बहस तेज हो गई है। भाजपा का आरोप है कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था लचर है और इसलिए 'लव जिहाद' हो रहा है। वहीं कांग्रेस ने इस घटना में लव जिहाद का ऐंगल मानने से इनकार कर दिया है। भाजपा ने सिद्धामैया सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि कानून व्यवस्था की कीमत पर सरकार समझौता कर रही है। वहीं राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि नेहा और फैयाज रिलेशनशिप में थे। हालांकि बाद में दोनों के बीच दूरी आ गई। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि नेहा ने जब दूसरे किसी से शादी की बात की हो तो उसने चाकू मार दिया हो। इस मामले में अभी पूरी जानकारी नहीं है। लेकिन इतना कह सकते हैं कि यह म्यूचुअल रिलेशनशिप था औरर इसमें लव जिहाद का ऐंगल नहीं है। 

कांग्रेस पार्षद की हत्या मामले में एबीवीपी ने कॉलेज कैंपस में प्रदर्शन किया और न्याय की मांग की। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। इसमें लव जिहाद का ऐंगल है क्योंकि लड़की ने फैयाज के ऑफर को ठुकरा दिया था। कांग्रेस सरकार में अब कानून व्यवस्था नहीं बची है। बता दें कि हुबली के बीवीबी कॉलेज में पढ़ने वाली कांग्रेस पार्षद की 23 साल की बेटी की फैयाज नाम के स्टूडेंट ने चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद वह फरार भी हो गया। 

इस मामले में लड़की के पिता ने कहा, फैयाज एक पुराना छात्र था और उसने मेरी बेटी को प्रपोज किया था। लेकिन वह उसका प्रपोजल ठुकरा चुकी थी। वह फैयाज को पसंद नहीं करती थी और इन सब से दूर रहना चाहती थी। उसने यह भी कहा कि दोनों अलग-अलग जाति धर्म से हैं और ऐसे में रिश्ते को स्वीकार नही कर सकती। इसके बाद उसने गुस्से में मेरी बेटी की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि घटना से पहले आरोपी की उनसे बात हुई थी। उन्होंने अलग-अलग धर्म होने की वजह से शादी करने से इनकार कर दिया था। 

इस मामले में कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि भाजपा केवल डर का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। वह कर्नाटक के लोगों को डराना चाहती है। राज्य में कानून व्यवस्था सुदृढ़ है। वे वोटर्स को बताना चाहते हैं कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगने जा रहा है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।