ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशवाराणसी संसदीय क्षेत्र से खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने किया वोट

वाराणसी संसदीय क्षेत्र से खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने किया वोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय और समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार शालिनी यादव समेत अनेक गणमान्य लोगों ने रविवार को यहां को अपने-अपने...

वाराणसी संसदीय क्षेत्र से खड़े हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने किया वोट
एजेंसी,वाराणसीSun, 19 May 2019 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय और समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार शालिनी यादव समेत अनेक गणमान्य लोगों ने रविवार को यहां को अपने-अपने मताधिकारों का प्रयोग किया।

राय ने लहुराबीर क्षेत्र के रमाकांत नगर में कन्या प्राथमिक विद्यालय पर अपने परिवार के साथ मताधिकार का प्रयोग किया, जबकि श्रीमती यादव ने अपने पति अरुण यादव के साथ महमूरगंज के प्राथमिक पाठशाला स्थित मतदान केंद्र पर मतदान किया।      

वाराणसी दक्षिणी विधान सभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे प्रदेश के राज्यमंत्री डॉ० नीलकंठ तिवारी ने शंकुल धारा स्थित प्राथमिक कन्या विद्यालय पर मतदान किया। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुबह सात से नौ बजे के दौरान 11 फीसदी मतदान हुआ। मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है।   उन्होंने बताया कि कुछ जगहों ईवीएम मशीन के संचालन में परेशानी के कारण आंशिक रुप से बाधा आयी, जिसे दूर कर दिया गया है और अब सभा मतदान केंद्रों पर सुचारू पूर्वक चल रहा है।

वाराणसी संसदीय क्षेत्र से श्री मोदी भारतीय जनता पाटीर् (भाजपा), कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय के अलावा बहुजन समाज पाटीर्, सपा एवं अजीत सिंह की पाटीर् राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) की की साझा उम्मीदवार श्रीमती यादव समेत 26 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इनमें 18 विभिन्न राजनीतिक दलों से हैं, जबकि आठ निर्दलीय। श्री मोदी गुजरात के मतदाता हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें