ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा-आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की बात नहीं कही

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा-आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की बात नहीं कही

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने सोमवार को कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दो दिन पहले जारी अपने वचन-पत्र में पार्टी ने या उन्होंने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की बात नहीं कही। उन्होंने कहा कि न...

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा-आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की बात नहीं कही
भोपाल, एजेंसी।Mon, 12 Nov 2018 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने सोमवार को कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दो दिन पहले जारी अपने वचन-पत्र में पार्टी ने या उन्होंने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की बात नहीं कही। उन्होंने कहा कि न ही इस तरह की उनकी कोई मंशा है। 

कमलनाथ ने कहा कि भाजपा जानबूझकर इस तरह के मुद्दों को हवा देकर जनता को भ्रमित करना चाहती है, ताकि हमारे वचन-पत्र के जनहितैषी मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके। उन्होंने कहा, मैंने या कांग्रेस पार्टी ने कभी नहीं कहा कि हम आरएसएस पर प्रतिबंध लगाएंगे। कमलनाथ ने कहा, ‘सरकारी स्थानों को छोड़कर आरएसएस को शाखाएं लगाने की पूरी छूट है। उन्होंने कहा कि यह जनता तय करेगी कि आरएसएस सामाजिक संगठन है या राजनीतिक। हम इसमें नहीं पड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में सुझाब आए थे कि आदिवासी छात्रावासों एवं अन्य सरकारी स्कूलों में, जहां आरएसएस की शाखाएं लग रही हैं वहां बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। इसके बाद हमने अपने वचन-पत्र में इस बिंदु को शामिल किया।

राजस्थान विधानसभा चुनाव: वसुंधरा सरकार के मंत्री ने दिया इस्तीफा, छोड़ा बीजेपी का साथ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें