college ran behaind burka Wali when the curtain was removed publicly everyone was shocked - बुर्केवाली के पीछे दौड़ा पूरा कॉलेज, जब सरेआम हटा पर्दा तो सब रह गए दंग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुर्केवाली के पीछे दौड़ा पूरा कॉलेज, जब सरेआम हटा पर्दा तो सब रह गए दंग

up burka wali

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विकासनगर में बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने जाना एक छात्र को महंगा पड़ गया। छात्र की चाल, हावभाव और जूतों से शक होने पर राहगीरों ने उसे रोक लिया। पूछताछ के दौरान जब लोगों ने उसके चेहरे से नकाब हटाया तो सभी हैरान रह गए। लोगों ने उसे चोर-बदमाश समझ कर धक्कामुक्की शुरू कर दी।

इंस्पेक्टर धीरज कुमार शुक्ला ने बताया कि युवक गुड़म्बा के कल्याणपुर का रहने वाला है। वह इंटीग्रल विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। रविवार दोपहर वह बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने शेखूपुरा जा रहा था। रास्ते में शहनाई गेस्ट हाउस के पास से गुजरते वक्त कुछ लोगों को छात्र पर शक हो गया। वह काफी तेज कदमों से चल रहा था और उसके पैरों में जेंट्स शूज थे। यह देख लोगों ने उसे रुकने के लिए आवाज लगाई तो वह भागने लगा। इस पर लोगों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया। उसके चेहरे से नकाब हटाया तो युवक की पोल खुल गई। 

पहले प्रेमिका के लिए पत्नी को छोड़ा, फिर पत्नी के लिए प्रेमिका को

इंस्पेक्टर धीरज कुमार शुक्ला ने बताया कि छात्र के घरवालों को इसकी सूचना दी गई थी। इस पर उसकी मां थाने पहुंची और बताया कि उनके व लड़की के परिवार के बीच अच्छे सम्बंध है और दोनों परिवारों का घर आना-जाना है। लिहाजा छात्र को भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया। 

टेलर की दुकान में बदला था वेष

पुलिस की पूछताछ में छात्र ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने टेलर की दुकान में बुर्का सिलने के लिए दिया था। रविवार को जब वह गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था तो उसने फोन करके बुर्का भी साथ लाने को कहा। इस पर वह टेलर की दुकान पर गया और फिटिंग चेक करने के लिए खुद बुर्का पहन लिया। इस बीच उसके मन में गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने का ख्याल आया और वह बुर्का पहने हुए ही उसके घर की ओर चल पड़ा।  

सिख महिला ने मुंडवा दिए सिर के बाल, जानें क्या है वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:college ran behaind burka Wali when the curtain was removed publicly everyone was shocked