DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गठबंधन सरकार स्थिर, कांग्रेस-जद(एस) साथ मिल कर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव: सिद्धरमैया

(Arijit Sen/HT file photo)

कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने बृहस्पतिवार को भाजपा के उस दावे को खारिज किया कि अंदरूनी कलह के कारण कर्नाटक सरकार गिर जाएगी साथ ही कहा कि कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन मजबूत है और दोनों साथ मिल कर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन समन्वय समिति के नेता ने मंत्रियों को विभाग के बंटवारे के मुद्दे पर उनके और उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर के बीच किसी प्रकार के मतभेद से भी इनकार किया।

सिद्धरमैया ने कहा, ''वे (भाजपा) विपक्ष में बैठ कर काम नहीं करना चाहते। गलत तरीके का इस्तेमाल करके वे सरकार बनाना चाहते हैं। दरअसल भाजपा विधायक उमेश कत्ती ने दावा किया था कि कांग्रेस-जनता दल सेक्युलर गठबंधन के 15 विधायक उनके संपर्क में है और भगवा पार्टी अगले सप्ताह तक कर्नाटक में नई सरकार बना लेगी। सिद्धरमैया इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। 

सिद्धरमैया ने हुब्बली में संवाददाताओं से कहा, ''कुछ नहीं होगा, सरकार नहीं गिरेगी। सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, कहीं कोई दिक्कत नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि जद(एस) के नेताओं का विचार है कि पार्टी को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए, कांग्रेस नेता ने कहा कि दोनों पार्टियों ने उपचुनाव साथ लड़ा था और यह गठबंधन 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में भी बरकरार रहेगा।

तीन तलाक बिल : रविशंकर बोले- यह महिलाओं के अधिकार और न्याय की बात है

पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार का आगाज 6 जनवरी को करेंगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Coalition government stable Congress JDS will fight Lok Sabha elections together says Siddaramaiah