ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशVIDEO: बकरीद पर कश्मीर में बवाल, पुलिसकर्मी की हत्या, लहराए गए पाक झंडे

VIDEO: बकरीद पर कश्मीर में बवाल, पुलिसकर्मी की हत्या, लहराए गए पाक झंडे

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में उस वक्त भारी हिंसा भड़क उठी जब पत्थरबाजों ने गलियों में पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे लहराए। शांति में खलल डालने की कोशिशों के बीच प्रदर्शनकारियों ने ईद की नमाज के...

VIDEO: बकरीद पर कश्मीर में बवाल, पुलिसकर्मी की हत्या, लहराए गए पाक झंडे
एजेंसी,श्रीनगरWed, 22 Aug 2018 12:03 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में उस वक्त भारी हिंसा भड़क उठी जब पत्थरबाजों ने गलियों में पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे लहराए। शांति में खलल डालने की कोशिशों के बीच प्रदर्शनकारियों ने ईद की नमाज के बाद श्रीनगर के इदगाह मैदान में तैनात पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और देश विरोधी नारे लगाए। भीड़ को तितर बितर करने का प्रयास कर रहे सुरक्षाबलों पर पत्थर भी बरसाए गए।

बकरीद पर हालात बेकाबू होते देख प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीनगर के मेन चौराहे पर पाकिस्तान का झंडा लहराया गया और भारत विरोधी नारे भी लगाए गए।

इससे पहले मई में, पत्थरबाजी के चलते तमिलनाडु से आए एक पर्यटक को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। उसके बाद बेंगलुरू के जिला न्यायाधीश जो कि छुट्टी में अपने परिवार के साथ वहां गए हुए थे, उन पर पत्थर मारे गए। जबकि, शोपियां जिले के जवूरा गांव में पत्थरबाजों ने एक स्कूली बस को लेकर जा रही बस पर पत्थर बरसाए।

 

बकरीद पर राष्ट्रपति व पीएम ने दी बधाई,जानें क्यों दी जाती है कुर्बानी

कश्मीर के पुलवामा से अपहृत बीजेपी नेता शबीर मलिक का मिला शव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें