ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशचीन में कोरा कागज हथियार, कहां टीचर को छेड़ रहे छात्र; पढ़िए शाम की 5 बड़ी खबरें

चीन में कोरा कागज हथियार, कहां टीचर को छेड़ रहे छात्र; पढ़िए शाम की 5 बड़ी खबरें

चीन में कोरोना से हालात अब भी खराब हैं। अब लोगों ने जिनपिंग सरकार के खिलाफ कोरे कागज को हथियार बना लिया है। महाराष्ट्र में गवर्नर कोश्यारी के छत्रपति शिवाजी महाराज पर बयान से बवाल थम नहीं रहा।

चीन में कोरा कागज हथियार, कहां टीचर को छेड़ रहे छात्र; पढ़िए शाम की 5 बड़ी खबरें
Deepakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 27 Nov 2022 07:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चीन में कोरोना से हालात अब भी खराब हैं। अब लोगों ने जिनपिंग सरकार के खिलाफ कोरे कागज को हथियार बना लिया है। महाराष्ट्र में गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के छत्रपति शिवाजी महाराज पर दिए गए बयान के बाद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पढ़िए शाम की पांच बड़ी खबरें...

कोरोनाः चीन की जिनपिंग सरकार के खिलाफ हथियार बना 'कोरा कागज'
चीन में कोरोना से हालात अब भी खराब हैं। महामारी पर लगाम लगाने के सरकार के कदम में विफल होते नजर आ रहे हैं। उल्टा लोगों में सरकार के खिलाफ रोष बढ़ रहा है। अब लोग जिनपिंग सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं। उन्होंने कोरे कागज को चीनी सरकार के खिलाफ हथियार बना लिया है।
यहां पढ़ें पूरी खबर

I LOVE YOU मैम...क्लास में टीचर से छात्रों ने की अश्लील हरकत, मुकदमा
छात्रों और मनचलों द्वारा राह चलती लड़कियों से छेड़खानी की खबरें तो आपने बहुत बार सुनी होंगी, लेकिन यूपी के मेरठ में जो मामला सामने आया है उसने गुरु और शिष्य के रिश्ते पर मानो ग्रहण लगा दिया हो। हम बात कर रहे हैं कुछ छात्रों की जो आए दिन क्लास में आकर शिक्षिका को परेशान करते हैं।
यहां पढ़ें पूरी खबर

गवर्नर के बयान पर थमा नहीं बवाल, नूपुर शर्मा के बहाने राउत का तंज
महाराष्ट्र में गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के छत्रपति शिवाजी महाराज पर दिए गए बयान के बाद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने एक बार फिर अपने सामना में छपने वाले कॉलम में भाजपा पर हमला बोला।
यहां पढ़ें पूरी खबर

जिसने झूठ बोलकर किया दुष्प्रचार, elon musk ने उसी को twitter में दे दी नौकरी
ट्विटर के नये बॉस एलन मस्क अपने अजीबो-गरीब फैसलों और कदमों को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। अब उनका एक नया कारनामा सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, एलन मस्क ने उन दो लोगों में से एक को ट्विटर में नौकरी पर रख लिया है जिन्होंने छंटनी के दौर में ट्विटर से खुद को निकाले जाने की अफवाह फैलाई थी।
यहां पढ़ें पूरी खबर

सिर्फ इसलिए महिंद्रा थार लेकर केरल से कतर पहुंच गई 5 बच्चों की मां!
आपने बहुत सारे क्रिकेट प्रेमियों के बारे में पढ़ा और सुना होगा, लेकिन इस बार एक 5 बच्चों की मां सुर्खियों में है, जो क्रिकेट प्रेमी नहीं बल्कि फुटबॉल प्रेमी है। इतना ही नहीं, यह महिला XUV लवर है। यही वजह है कि केरल की रहने वाली 5 बच्चों की मां अपने महिंद्रा थार लेकर कतर पहुंच गई। आइए जानते हैं कि महिला ने ऐसा क्यों किया। 
यहां पढ़ें पूरी खबर