ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशराजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए

राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए

राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजी महांती कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार रात ट्वीट किया,''राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश...

राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए
एजेंसी,जयपुर।Sat, 15 Aug 2020 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजी महांती कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार रात ट्वीट किया,''राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महांती के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने की जानकारी मिली है। उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।

हालांकि उनकी ओर से आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है। उल्लेखनीय है कि न्यायमूर्ति महांती ने शनिवार सुबह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यहां उच्च न्यायालय परिसर में पौधा लगाकर पौधारोपण महाअभियान की शुरुआत की थी। इस अवसर पर उच्च न्यायालय के अन्य न्यायाधीश, महाधिवक्ता भी मौजूद थे।

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या शनिवार रात तक बढ़कर 862 हो गई जबकि 1287 नये मरीज सामने आये। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात साढ़े आठ बजे तक के बीते लगभग 24 घंटे में राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से 16 और मरीजों की मौत हुई हैं। इससे राज्य में इस घातक संक्रमण से कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 862 हो गई है।

इसके साथ ही राज्य में इस दौरान संक्रमण के रिकार्ड 1287 नये मामले सामने आने से राज्य में संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 59,979 हो गई जिनमें से 13863 रोगी उपचाराधीन हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें