ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशचीफ जस्टिस एनवी रमना को बैल गाड़ी में बिठाकर घुमाया, अपने गांव पहुंचे तो किया गया अभिनंदन

चीफ जस्टिस एनवी रमना को बैल गाड़ी में बिठाकर घुमाया, अपने गांव पहुंचे तो किया गया अभिनंदन

देश के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिला स्थित अपने पैतृक गांव पहुंचे तो उनका जमकर स्वागत किया गया। ग्रामीणों ने उन्हें सजी हुई बैलगाड़ी में बिठाया और पूरे गांव में...

चीफ जस्टिस एनवी रमना को बैल गाड़ी में बिठाकर घुमाया, अपने गांव पहुंचे तो किया गया अभिनंदन
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीFri, 24 Dec 2021 05:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

देश के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिला स्थित अपने पैतृक गांव पहुंचे तो उनका जमकर स्वागत किया गया। ग्रामीणों ने उन्हें सजी हुई बैलगाड़ी में बिठाया और पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना ने ग्रामीणों को संबोधित भी किया। उन्होंने स्वागत के लिए सभी को धन्यवाद करते हुए कहा कि देश प्रगति कर रहा है, लेकिन कई समस्याएं अब भी बनी हुई हैं। उन्होंने इस दौरान सभी को समस्याओं से मुकाबला करने के लिए एकजुट होने की अपील की। चीफ जस्टिस एनवी रमना ने कहा कि वह अपनी मातृभाषा तेलुगू और अपनी जन्मभूमि से बहुत प्यार करते हैं। 

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए चीफ जस्टिस एनवी रमना भावुक नजर आए। उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि उनके पिता कम्युनिस्ट पार्टी के समर्थक हुआ करते थे। इसलिए वह (न्यायमूर्ति रमना) स्वतंत्र पार्टी की विचारधरा को पसंद करते थे। उन्होंने कहा, 'मैंने सदा चाहा है कि सभी लोगों को जाति, नस्ल और धर्म से ऊपर उठ कर एक साथ रहना चाहिए।' न्यायमूर्ति रमना राज्य की तीन दिनों की यात्रा पर हैं और इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शरीक होंगे। चीफ जस्टिस एनवी रमना पहली बार पद पर पहुंचने के बाद अपने गांव पहुंचे थे।
 

epaper