chidambaram met with sonia gandhi after walking out from tihar he will do press conferrece on thursday - आईएनएक्स मीडिया केस: 106 दिन बाद घर आए चिदंबरम, आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईएनएक्स मीडिया केस: 106 दिन बाद घर आए चिदंबरम, आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

आईएनसक्स मीडिया केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम 10 जनपथ स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

p-chidambaram jpg

1 / 2P-Chidambaram.jpg

2 / 2पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम

PreviousNext

आईएनसक्स मीडिया केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम 10 जनपथ स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। गौरतलब है कि 106 दिनों तक दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद रहने के बाद बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम को जमानत दे दी। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने जमानत मिलने के बाद बुधवार रात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और कहा कि वह जेल से बाहर निकलकर खुश हैं। चिदंबरम बुधवार शाम ही तिहाड़ जेल से बाहर आए। जेल से बाहर आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया और उनके समर्थन में नारेबाजी की। चिदंबरम के सोनिया से मिलने के दौरान उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम भी साथ थे।

ये भी पढ़ें : INX Media case:तिहाड़ जेल से बाहर आते ही पी चिदंबरम ने कही यह बड़ी बात 

सोनिया से मुलाकात के बाद चिदंबरम ने संवाददाताओं से कहा, 'मैं खुश हूं कि उच्चतम न्यायालय ने मुझे जमानत देने का आदेश दिया। मुझे खुशी है कि मैं 106 दिनों के बाद बाहर आ गया और खुली हवा में सांस ले रहा हूं।' गौरतलब है कि सर्वोच्च न्यायालय की न्यायमूर्ति आर. भानुमति की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय पीठ ने बुधवार को 74 वर्षीय पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री को जमानत दी। सीबीआई ने 21 अगस्त को आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन मामले में 16 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार किया था। पी चिदंबरम संसद सत्र में भी हिस्सा लेंगे। 

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सब सेपहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chidambaram met with sonia gandhi after walking out from tihar he will do press conferrece on thursday