DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Chidambaram Arrested: चिदंबरम की गिरफ्तारी पर भड़की कांग्रेस, 'दिनदहाड़े हुई लोकतंत्र की हत्या'

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) की गिरफ्तारी (Arrest) पर कांग्रेस आगबबूला हो गई है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को कहा कि पिछले दो दिनों में दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या हुई है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यह कार्रवाई बदले की भावना से की गई है। (LIVE UPDATES) 

उन्होंने कहा, 'देश में सभी को चुप कराने के उद्देश्य से वरिष्ठ राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। इससे पहले सीबीआई ने चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में बुधवार रात को हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद गिरफ्तार कर लिया था। जांच एजेंसी चिदंबरम को आज कोर्ट में पेश करेगी। 

ये भी पढ़ें: CBI मुख्यालय में कटी चिदंबरम की रात, आज कोर्ट में पेशी; पढ़ें 10 बातें

गौरतलब है कि सीबीआई और ईडी की निगाह से बचते रहे वरिष्ठ चिदंबरम बुधवार को नाटकीय अंदाज में कांग्रेस मुख्यालय में प्रकट हुए और प्रेस कांफ्रेस में खुद को निर्दोष बताया। वह अपने जोर बाग स्थित आवास पहुंचे। इस बीच लुकआउट नोटिस जारी करने वाली सीबीआई और ईडी की टीम उनके घर जा पहुंची। दरवाजा बंद देख सीबीआई की टीम दीवार फांदकर अंदर गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें: INX मीडिया केस में चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बेटे कार्ति ने कही ये बात

बेटे कार्ति ने भी साधा निशाना

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बेटे कार्ति ने कहा कि सिर्फ पिता को नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाया जा रहा है। मैं विरोध प्रदर्शन के लिए जंतर मंतर जाऊंगा। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए सीबीआई ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chidambaram arrested congress leader randeep surjewala says daylight murder of democracy