DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP नेता का कांग्रेस पर वार, भ्रष्टाचार को क्रांति में बदलने की कर रही कोशिश

आईएनएक्स मीडिया मामले (INX Media Case) में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) का समर्थन करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा कि विपक्षी पार्टी और उसका नेतृत्व भ्रष्टाचार को क्रांति में बदलने का प्रयास कर रहे हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता नकवी ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, 'कांग्रेस नकारात्मक सोच के साथ काम कर रही है। उन्होंने भ्रष्टाचार को क्रांति में बदलने का प्रयास किया है। यह पहली बार है कि भ्रष्टाचार क्रांति बन रहा है। अभी तक भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति होती थी, लेकिन कांग्रेस भ्रष्टाचार के पक्ष में क्रांति कर रही है।'

ये भी पढ़ें: चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले कार्ति,पीटर और इंद्राणी से कभी नहीं मिला

उन्होंने कहा, 'जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और अदालतें अपना काम करेंगी। परंतु काग्रेस पार्टी और इसके नेता भ्रष्टाचार को क्रांति में बदलने का प्रयास कर रहे हैं।' सीबीआई ने चिदंबरम को बुधवार की रात उनके आवास से गिरफ्तार किया। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने चिदंबरम के प्रति एकजुटता जताते हुए कहा कि सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग करके पूर्व वित्त मंत्री को प्रताड़ित कर रही है।

चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बृहस्पतिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को विरोधी नेताओं से व्यक्तिगत बदला लेने वाले विभाग के तौर पर बदल दिया गया है। सुरजेवाला ने यह दावा भी किया कि डूबती हुई अर्थव्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करने की वजह से चिदंबरम को प्रताड़ित किया जा रहा है, जबकि उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chidambaram arrest bjp leader naqvi attacks congress