ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशछुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ की हार्ट अटैक से मौत

छुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ की हार्ट अटैक से मौत

हरदोई में छुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ (खंड विकास अधिकारी) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। अफरातफरी की बीच डीएम समेत प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। मृतक की पत्नी का आरोप है कि अधिकारी बार-बार...

छुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ की हार्ट अटैक से मौत
हरदोई। हिन्दुस्तान संवादThu, 10 Oct 2019 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई में छुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ (खंड विकास अधिकारी) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। अफरातफरी की बीच डीएम समेत प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। मृतक की पत्नी का आरोप है कि अधिकारी बार-बार मांगने पर भी पति को अवकाश नहीं देते थे, जिससे वे त्रस्त थे।

पीलीभीत जिले के सिविल लाइंस निवासी मोहम्मद फारुख यहां हरियावा विकास खंड में बीडीओ थे। 28 सितंबर को उन्हें सुरसा विकास खंड का अतिरिक्त चार्ज सौंपा गया था। वह सुभाषनगर में डीएम आवास के पास मजार गली में किराए के मकान में रहते थे। सरकारी ड्राइवर अंकित के मुताबिक बुधवार सुबह दस बजे फारुख ड्यूटी के लिए तैयार हो रहे थे। अचानक उन्हें अटैक पड़ गया। साथ रहने वाले निजी ड्राइवर ने उसको सूचना दी। वह आया और गाड़ी से लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया। 

वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बीडीओ की पत्नी फरहत ने डीएम के सामने आरोप लगाया कि पति काफी समय से बीमार चल रहे थे। कई बार इलाज के लिए विभागीय अधिकारियों से अवकाश मांगा पर नहीं दिया। ईद के त्योहार पर भी छुट्टी नहीं दी गई थी। डीएम के मुताबिक अवकाश न मिलने की जानकारी पहले नहीं आई। मामले की छानबीन कराएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें