छुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ की हार्ट अटैक से मौत - chhutti na milne se pareshan bdo ki heart attack se maut DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ की हार्ट अटैक से मौत

हरदोई में छुट्टी न मिलने से परेशान बीडीओ (खंड विकास अधिकारी) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। अफरातफरी की बीच डीएम समेत प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। मृतक की पत्नी का आरोप है कि अधिकारी बार-बार मांगने पर भी पति को अवकाश नहीं देते थे, जिससे वे त्रस्त थे।

पीलीभीत जिले के सिविल लाइंस निवासी मोहम्मद फारुख यहां हरियावा विकास खंड में बीडीओ थे। 28 सितंबर को उन्हें सुरसा विकास खंड का अतिरिक्त चार्ज सौंपा गया था। वह सुभाषनगर में डीएम आवास के पास मजार गली में किराए के मकान में रहते थे। सरकारी ड्राइवर अंकित के मुताबिक बुधवार सुबह दस बजे फारुख ड्यूटी के लिए तैयार हो रहे थे। अचानक उन्हें अटैक पड़ गया। साथ रहने वाले निजी ड्राइवर ने उसको सूचना दी। वह आया और गाड़ी से लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया। 

वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बीडीओ की पत्नी फरहत ने डीएम के सामने आरोप लगाया कि पति काफी समय से बीमार चल रहे थे। कई बार इलाज के लिए विभागीय अधिकारियों से अवकाश मांगा पर नहीं दिया। ईद के त्योहार पर भी छुट्टी नहीं दी गई थी। डीएम के मुताबिक अवकाश न मिलने की जानकारी पहले नहीं आई। मामले की छानबीन कराएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chhutti na milne se pareshan bdo ki heart attack se maut