DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  छोटा राजन की भतीजी प्रियदर्शनी निकल्जे जबरन वसूली मामले में गिरफ्तार
देश

छोटा राजन की भतीजी प्रियदर्शनी निकल्जे जबरन वसूली मामले में गिरफ्तार

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mrinal Sinha
Wed, 19 May 2021 08:57 AM
छोटा राजन की भतीजी प्रियदर्शनी निकल्जे जबरन वसूली मामले में गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की भतीजी प्रियदर्शनी निकल्जे को महाराष्ट्र में पुणे पुलिस की अपराध शाखा ने जबरन वसूली मामले में वानोवरी से गिरफ्तार किया है।पुलिस ने एक आरोपी को जबरन वसूली के मामले में पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। विशेष रूप से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा 22 जनवरी को छोटा राजन और उसके सहयोगियों के खिलाफ हत्या, जबरन वसूली और आपराधिक साजिश के आरोप में चार नए मामले दर्ज किए गए थे।

मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। इस महीने की शुरुआत में, अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निखलजे उर्फ ​​छोटा राजन को कोविड -19 इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था और 11 मई को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

एम्स के अधिकारियों ने कहा, "अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को कोविड ​​​​-19 से ठीक होने के बाद एम्स से छुट्टी मिल गई है।" 61 वर्षीय गैंगस्टर को 26 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था। छोटा राजन को 2015 में इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार किए जाने के बाद भारत भेज दिया गया था। तब से वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। 2018 में, छोटा राजन को पत्रकार जे डे की हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। 


 

संबंधित खबरें