DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोप: राहुल गांधी ने कहा, सीएम छत्तीसगढ़ रमन सिंह के भ्रष्टाचार की PM कर रहे हैं अनदेखी

राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे के अंतिम दिन जगदलपुर में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का भ्रष्टाचार दिखाई नहीं देता है। 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने इस्तीफा दिया क्योंकि उनका नाम पनामा पेपर्स में आया। इसमें छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह और उनके परिवार का नाम भी आया। पाकिस्तान में जहां कानून काम नहीं करता है उन्होंने इस्तीफा दे दिया लेकिन छत्तीसगढ़ के सीएम ने इस्तीफा नहीं दिया। 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हैं और छत्तीसगढ़ के सीएम भ्रष्टाचार करते हैं वह दिखाई नहीं देता। राजस्थान के सीएम पर आरोप लगते हैं और पीएम मोदी एक शब्द नहीं कहते। छत्तीसगढ़ और बस्तर में सिर्फ एक काम हो रहा है जमीन हो, जल हो या जंगल हो सबको आपसे छीना जा रहा है। 

राहुल ने कहा कि आजकल एक नया शब्द चला है आउट सोर्सिंग। आरएसएस के लोग कहते हैं कि आरक्षण को बंद करना है और आउट सोर्सिंग का मतलब आरक्षण को पीछे के दरवाजे से बंद करना है। 

प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर राहुल गांधी ने कहा कि जब कोई बीमार होता है तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कहते हैं कि विशाखपटनम में जाकर इलाज कराओ। कांग्रेस की सरकार आने पर विशाखापटनम के लोग अपना इलाज करवाने छत्तीसगढ़ आया करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chhattisgarh rally: rahul gandhi said, pm modi dont do anything on cm raman singh curruption