DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में CRPF का एक जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान शहीद हो गया है तथा दो अन्य जवान घायल हुए हैं। वहीं इस घटना में एक ग्रामीण की भी मौत हो गई है तथा एक छात्रा घायल हुई है।

बीजापुर जिले के पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने आज यहां बताया​ कि जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत केशकुतुल गांव के करीब जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 199वीं बटालियन का जवान शहीद हो गया है तथा दो अन्य जवान घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना में एक ग्रामीण की भी मौत हो गई है तथा एक छात्रा घायल हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ के दल को गश्त में रवाना किया गया था। दल जब केशकुतुल गांव के करीब जंगल में था तब नक्सलियों ने सीआरपीएफ के दल पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस घटना में सीआरपीएफ के एक जवान शहीद हो गया तथा तथा दो अन्य जवान घायल हो गए। वहीं इस दौरान एक ग्रामीण की मौत हो गई तथा एक छात्रा घायल हो गई। पटेल ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल स्थल के अतिरिक्त बल रवाना किया गया। घायलों को भैरमगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chhattisgarh One CRPF personnel lost his life in an encounter with Naxals in Keshkutul Bijapur