DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिसवाले से facebook पर लड़की बन करता था बात, सच्चाई पता चली तो...

ठगने के लालच में फंसाया, हुई हत्या
ठगने के लालच में फंसाया, हुई हत्या

आजकल सोशल मीडिया पर दोस्ती होना और दो दोस्तों के बीच प्रेम प्रसंग बनना आम बात हो चली है। लेकिन एक युवक को सोशल मीडिया से पुलिसवाले से प्रेम प्रसंग बनाना भारी पड़ गया। सच्चाई सामने आने पर युवक को जान से हाथ धोना पड़ा।

मामला चेन्नई शहर का है। आरोप है 22 साल का एक लड़का एक पुलिस वाले से लड़की बनकर बात कर रिझाने की कोशिश में लगा था। लड़का पुलिसवाले के साथ ऐसा इसलिए कर रहा था कि उसे फंसाकर पैसे ऐंठे जाएं। जिसकी बाद में विरुद नगर जिले में हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय सिपाही कनन कुमार इनोरे थाने में तैनात था। उसके खिलाफ तीन अपराध दर्ज हो चुके हैं और वह मौके से फरार है। पुलिस ने उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ एस अय्यानार की हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने युवक की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है। आरोपियों यह भी बताया कि युवक ने किस तरह से उनके दोस्त सिपाही को फंसाया था।

पूछताछ में उगला सच
पूछताछ में उगला सच

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि जिस युवक की हत्या की गई वह बच्चों को पढ़ाता था और लड़की के नाम से फेक फेसबुक अकाउंट बनाया था। आरोपी सिपाही कुमार से ऑनलाइन दोस्ती की थी। कई बार उसने वॉइस चैटिंग भी की लेकिन अपनी आवाज बदलकर बात करता था। इससे सिपाही को भरोसा हुआ कि वह जिस शख्स से प्यार करता था वह वास्‍तव में महिला ही है।

हाल में सिपाही की छुट्टियां पड़ी तो वह उस युवक से मिलना चाहा जिसको महिला समझा हुआ था। इस पर युवक ने मिलने से इनकार कर दिया तो उसे शक हुआ। इसके बाद सिपाही ने अपने दोस्तों की मदद से युवक के बारे में पता किया तो हकीकत जानकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। इस पुलिसवाला बहुत परेशान हुआ और खुद को ठगा हुआ महसूस किया। इसके बाद परेशान सिपाही कनन कुमार ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसे के दोस्त उसे अस्पताल में देखने आए। यहीं पर सभी ने आरोपी से बदला लेने का प्लान बनाया। इसके तीनों लोगों ने एक दिन युवक अय्यानार का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। हत्या का मुख्य आरोपी सिपाही पिछले 12 दिसंबर से मेडिकल लीव पर था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:chennai youth hacked to death as he talked to cop on facebook as girl