Chemistry teacher wept on asking pay scale know what is the whole matter - पे-स्केल पूछने पर रो पड़ीं केमिस्ट्री टीचर, जानें क्या है पूरा मामला DA Image
12 दिसंबर, 2019|3:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पे-स्केल पूछने पर रो पड़ीं केमिस्ट्री टीचर, जानें क्या है पूरा मामला

 chemistry teacher

उत्तर प्रदेश के बरेली कॉलेज के एक शिक्षक नेता ने केमिस्ट्री विभाग की एक शिक्षिका के पे स्केल पर सवाल उठाते हुए 15 फोनकर डाले। बार बार फोन किए जाने से परेशान शिक्षिका विभाग में ही रोने लगी। साथी शिक्षक उनको लेकर प्राचार्य के पास पहुंचे। मामला शिक्षक संघ के नेता से जुड़ा होने के कारण प्राचार्य ने मामले को दिखवाने की बात कह शिक्षिका को वापस भेज दिया।

दरअसल बरेली कॉलेज के केमिस्ट्री विभाग में कार्यरत शिक्षिका का सात हजार का पे स्केल लगा हुआ है। शिक्षक नेता ने उनको फोनकर कई बार कहा कि आपका पे स्केल 6 हजार है जो कि गलती से सात हजार हो गया है। इसपर शिक्षिका ने कहा कि ऐसी कोई समस्या है तो प्राचार्य या फिर स्थापना विभाग इस मामले को देखेगा। शिक्षक नेता यह बताने वाले कौन हैं और दो दिनों से 15 बार फोनकर चुके हैं। शिक्षिका विभाग में ही रोने लगी।

कमरे पर आई थी गर्लफ्रेंड, फिर वो हुआ जो किसी ने सोचा नहीं

शिक्षकों का कहना है कि इन शिक्षिका का अपने विभाग के ही एक वरिष्ठतम शिक्षक से लैब को लेकर विवाद चल रहा है। शिक्षक शिक्षक संघ से जुड़े हैं ऐसे में इस मामले को शिक्षक संघ की राजनीति से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chemistry teacher wept on asking pay scale know what is the whole matter