ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने रिलीज की घटना वाली रात की सीसीटीवी फुटेज

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने रिलीज की घटना वाली रात की सीसीटीवी फुटेज

चंडीगढ़ पुलिस ने मंगलवार को वह सीसीटीवी फुटेज जारी कर दी जिसमें हरियाणा बीजेपी के चीफ सुभाष बराला के बेटे विकास बराला की गाड़ी आइएएस ऑफिसर की बेटी की कार का पीछा करते हुए नजर आ रही...

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने रिलीज की घटना वाली रात की सीसीटीवी फुटेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम। ,चंडीगढ़Tue, 08 Aug 2017 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

चंडीगढ़ पुलिस ने मंगलवार को वह सीसीटीवी फुटेज जारी कर दी जिसमें हरियाणा बीजेपी के चीफ सुभाष बराला के बेटे विकास बराला की गाड़ी आइएएस ऑफिसर की बेटी की कार का पीछा करते हुए नजर आ रही है। 

 

चार अगस्त की घटना 
यह घटना चार अगस्त देर रात की थी। पुलिस ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान दिया था जिसमें कहा गया था कि नौ में से जो छह सीसीटीवी फुटेज गायब हुई थीं उसमें से पांच उसे मिल गई हैं। हरियाणा पुलिस के डीएसपी सतीश कुमार ने सोमवार देर रात एक बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन सीसीटीवी फुटेज को बरामद कर लिया है जो कि उन रास्तों से जुड़े हैं जिन पर पीड़ित की कार का पीछा करते हुए देखा जा सकता है। इन सीसीटीवी फुटेज को इस पूरे केस में एक अहम सुबूत माना जा रहा है। अब माना जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस एक मजबूत चार्जशीट फाइल कर सकती है। वहीं चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरन खेर ने इस बात से इनकार कर दिया है कि मामले को लेकर पुलिस पर राजनीतिक दबाव बनाने की कोशिश की गई। 

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामलाः पुलिस को मिलीं गायब सीसीटीवी फुटेज में पीछा करते नजर आया आरोपी


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें