ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचंडीगढ़-शिमला हाईवे पर 'काल' बने ट्रक ने बाइक और कार को रौंदा, दो की मौत

चंडीगढ़-शिमला हाईवे पर 'काल' बने ट्रक ने बाइक और कार को रौंदा, दो की मौत

हिमाचल के परवाणू के नजदीक एक ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में घुस गया। इस ट्रक की चपेट में एक मोटरसाइकिल सवार व एक कार आ गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

चंडीगढ़-शिमला हाईवे पर 'काल' बने ट्रक ने बाइक और कार को रौंदा, दो की मौत
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sun, 11 Feb 2024 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

चंडीगढ़-​शिमला नेशनल हाईवे पर रविवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हिमाचल के परवाणू के नजदीक एक ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में घुस गया। इस ट्रक की चपेट में एक मोटरसाइकिल सवार व एक कार आ गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की पुष्टि सोलन एसपी गौरव सिंह ने की है।

जानकारी के अनुसार एक ट्रक चंडीगढ़ से ​शिमला की ओर जा रहा था। परवाणु के पास ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर तोड़ विपरीत दिशा में शिमला की ओर से आती कार को कुचल दिया। कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल बताये जा रहे हैं। एक बाइक सवार भी ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कार के भीतर फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। घायलों में दो ने दम तोड़ दिया। 

हाईवे पर लगा लंबा जाम
इस हादसे के बाद हाईवे पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। जिससे स्थानीय लोगों सहित पर्यटकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  दुर्घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस हाईवे को खोलने के प्रयास में लगी है। 

रिपोर्ट: मोनी देवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें