ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचंडीगढ़ मेयर चुनाव रिजल्ट पर केजरीवाल क्या बोले? नक्सली मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, शाम के टॉप 5

चंडीगढ़ मेयर चुनाव रिजल्ट पर केजरीवाल क्या बोले? नक्सली मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, शाम के टॉप 5

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भाजपा ने अप्रत्याशित जीत हासिल करते हुए हारी बाजी पलट दी। इस पर केजरीवाल का बयान सामने आया है। उधर, नक्सलियों से मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गए। शाम की टॉप 5 खबरें।

चंडीगढ़ मेयर चुनाव रिजल्ट पर केजरीवाल क्या बोले? नक्सली मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, शाम के टॉप 5
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 30 Jan 2024 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मनोज सोनकर ने आप के कुलदीप कुमार को हराकर पूरा खेल बदल दिया। इस पर केजरीवाल भड़के हुए हैं। उधर, छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन जवान शहीद हो गए। शाम की टॉप 5 खबरें।

चंडीगढ़ मेयर चुनाव रिजल्ट पर केजरीवाल क्या बोले?
चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भाजपा ने बाजी मार ली है। उसके प्रत्याशी मनोज सोनकर ने आप के कुलदीप कुमार को हराकर बाजी पलट दी। हालांकि भाजपा की इस जीत पर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए हैं। पहले पंजाब सीएम भगवंत मान ने आरोप लगाया कि हमारे 20 थे और इनके 15 कैसे जीत गए। यह लोकतंत्र की हत्या है। उधर, इस पूरे प्रकरण पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने मीडिया के सामने आकर कहा कि दिन दहाड़े बेईमानी करके भाजपा को जिता दिया गया। देश के लोकतंत्र के लिए ये गुंडागर्दी बेहद ख़तरनाक है। पूरी खबर पढ़ें।

बीजापुर नक्सली मुठभेड़ में 3 जवान शहीद
छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों ने जवानों के कैंप को टारगेट बनाया है। बीजापुर -सुकमा की सीमा पर बने पुलिस कैंप पर नक्सलियों ने हमला कर दिया है। इस मुठभेड़ में 3 जवानों के शहीद होने और 14 जवानों के घायल होने की खबरें सामने आ रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए जगदलपुर रिफर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ जवानों को रायपुर एयरलिफ्ट किया जा सकता है। पूरी खबर पढ़ें।

सोरेन से चलेगा सवालों का सिलसिला
कई घंटों तक चले सस्पेंस के बाद आखिरकार झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार को सामने आ ही गए। अब उनके सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय सोरेन के साथ सवालों का सिलसिला फिर से शुरू करेगा। जमीन घोटाले से जुड़े एक मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत दर्ज केस में ED हेमंत सोरेन ने पूछताछ करना चाहती है। अब ईडी ने हेमंत सोरेन से पूछताछ के लिए तारीख और समय मुकर्रर कर दी है। ईडी की टीम इस केस में पहले भी हेमंत सोरेन से पूछताछ कर चुकी है और अब नए सवालों का सिलसिला वहीं से शुरू होगा जहां पर वो खत्म हुआ था। पूरी खबर पढ़ें।

यह खूबसूरत महिला तय करेगी नया अमेरिकी राष्ट्रपति!
अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential election 2024) को लेकर सड़क से लेकर सोशल मीडिया हर जगह हंगामा मचा है। जो बाइडेन और डोनाल्ड ट्रंप (Joe Biden and Donald Trump) में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि भारत के मुकाबले अमेरिकी चुनाव अलग तरीके से होते हैं। यहां सिर्फ सड़क पर लोगों को रिझाना या समझाना ही काफी नहीं होता, सोशल मीडिया पर उस आदमी को लेकर क्या हवा है? सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर यह महिला नया अमेरिकी राष्ट्रपति बनाने में अहम भूमिका निभा सकती है। पूरी खबर पढ़ें।

हैदराबाद में चोटिल हुए रविंद्र जडेजा का पहला रिऐक्शन आया सामने
इंडिया वर्सेस इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से खेला जाना है। हैदराबाद से भारतीय क्रिकेट टीम विशाखापट्टनम में पहुंची, वहीं रविंद्र जडेजा बेंगलुरु चले गए। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और इनफॉर्म बैटर केएल राहुल दोनों ही इंडिया वर्सेस इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इंजरी के चलते दोनों दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। पूरी खबर पढ़ें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें