ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशचंडीगढ़ में AAP मेयर पर राहुल-केजरीवाल ने क्या कहा? जयशंकर ने पश्चिम देशों को क्यों सुनाया; शाम की टॉप 5

चंडीगढ़ में AAP मेयर पर राहुल-केजरीवाल ने क्या कहा? जयशंकर ने पश्चिम देशों को क्यों सुनाया; शाम की टॉप 5

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पश्चिम देशों को खूब सुनाया। कहा कि जब वे पाकिस्तान को हथियार देते थे और आज भारत पर सवाल उठा रहे हैं। शाम की टॉप 5 खबरें... 

चंडीगढ़ में AAP मेयर पर राहुल-केजरीवाल ने क्या कहा? जयशंकर ने पश्चिम देशों को क्यों सुनाया; शाम की टॉप 5
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चंडीगढ़ में आप मेयर पर राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा। कहा कि मसीह तो मोहरा है, पीछे मोदी का चेहरा है। उधर, जर्मनी में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पश्चिम देशों को खूब सुनाया। कहा कि जब वे पाकिस्तान को हथियार देते थे और आज भारत पर सवाल उठा रहे हैं। शाम की टॉप 5 खबरें... 

चंडीगढ़ में AAP मेयर पर राहुल-केजरीवाल ने क्या कहा
चंडीगढ़ में  आम आदमी पार्टी के मेयर पर राहुल गांधी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला। कहा कि मसीह तो मोहरा है, पीछे मोदी का चेहरा है। राहुल गांधी ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव को भाजपाई साजिश बताते हुए इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है। उधर, अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले का धन्यवाद दिया है। पूरी खबर पढ़ें।

'मैंने पगड़ी पहनी तो क्या खालिस्तानी हो गया'
संदेशखाली केस पर विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ पश्चिम बंगाल के एक पुलिस अधिकारी की झड़प हो गई। प्रदर्शनकारियों में से एक ने सिख पुलिस अधिकारी को खालिस्तानी कह दिया। इससे वो अधिकारी काफी भड़क गया और कहने लगा कि अगर मैंने सिर पर पगड़ी पहनी है तो क्या मैं खालिस्तानी हो गया। इस घटना का वीडियो सीएम ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही बीजेपी पर निशाना साधा है। पूरी खबर पढ़ें।

सपा ने कांग्रेस के सामने रखा फाइनल ऑफर
सपा की ओर से फाइनल ऑफर दिया जा चुका है। सूत्रों के मुताबिक, एसपी ने अपनी ओर से सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत बंद कर दी है। गेंद अब कांग्रेस के पाले में है। कांग्रेस के नेता ही यह तय करेंगे कि सपा का ऑफर स्वीकार किया जाए या फिर नहीं। राहुल गांधी 19 फरवरी को यूपी के अमेठी पहुंचे थे जब अखिलेश यादव की पार्टी ने 17 सीटों का फाइनल ऑफर पेश किया था। पूरी खबर पढ़ें।

जयशंकर ने पश्चिम देशों को खूब सुनाया
विदेश मंत्री एस जयशंकर ने भारत और रूस के बीच "स्थिर और मैत्रीपूर्ण" संबंधों पर एक बार फिर खुलकर बात की है। जर्मन दैनिक हैंडेल्सब्लैट से बातचीत में कहा कि हर कोई पिछले अनुभवों के आधार पर रिश्ते निभाता है। अगर मैं आजादी के बाद के भारत के इतिहास को देखूं, तो रूस ने कभी भी हमारे हितों को नुकसान नहीं पहुंचाया। इस दौरान जयशंकर ने पश्चिम देशों को खूब सुनाया भी। कहा कि जब हथियारों की आपूर्ति की बात आती है तो पश्चिम ने भारत के मुकाबले पाकिस्तान को 'तरजीह' दी है। पूरी खबर पढ़ें।

IPL 2024 का इस तारीख से होगा आगाज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगामी चरण 22 मार्च से शुरू होगा और लोकसभा चुनावों के बावजूद इसका आयोजन पूरी तरह से देश में ही होगा। आईपीएल के चेयरमैन अरुण धूमल ने यह जानकारी दी। आम चुनाव के अप्रैल और मई में होने की संभावना है और यही कारण है कि आईपीएल 2024 का कार्यक्रम अभी तक जारी नहीं किया गया है। धूमल ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा कि शुरुआत में 17वें सीजन के केवल पहले 15 दिनों के कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी। पूरी खबर पढ़ें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें