DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अर्थशास्त्री के मुकाबले चायवाले ने बेहतर काम किया : शाह

बंगाल में शाह को नहीं मिली रथयात्रा की मंजूरी, बोले- ममता की नींद उड़ी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था के बारे में उनके ज्ञान का वह सम्मान करते हैं लेकिन एक चायवाला ने उनकी अपेक्षा बेहतर काम किया है।

किताब ‘नरेंद्र मोदी : क्रिएटिव डिसरप्टर- द मेकर ऑफ न्यू इंडिया’ के विमोचन के मौके पर शाह ने विपक्ष की उस आलोचना को भी खारिज कर दिया कि प्रधानमंत्री निरंकुश होकर काम कर रहे हैं। शाह ने कहा कि उनके आलोचक दृढ़ता और निरंकुशता के बीच का अंतर नहीं समझते। केंद्र की भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने ना केवल राजकोषीय घाटा कम किया बल्कि महंगाई को भी कम किया। 

शाह ने कहा, मनमोहन सिंह जी ने दस साल में अर्थव्यवस्था को नौवें स्थान पर ला दिया। हमने पांच साल में इसे छठे स्थान पर ला दिया और छह महीने से कम समय में यह यह पांचवें पायदान पर पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा, और वे हमें अर्थशास्त्र पढ़ा रहे। आप (सिंह) अर्थशास्त्री हैं और हम आपका सम्मान करते हैं।

आपके ज्ञान की गहराई को लेकर कोई मुद्दा नहीं है लेकिन एक चायवाला ने देश को चलाने के लिए बेहतर काम किया। भाजपा के अध्यक्ष ने कहा कि वह मोदी द्वारा लिए गए 30 ऐतिहासिक फैसले को गिना सकते हैं जबकि कुछ पूर्ववर्ती सरकारों ने 30 साल में ऐसे चार-पांच फैसले ही किए।

प्रधानमंत्री की संसद में सुचारू कामकाज के लिये विपक्ष से सहयोग की अपील

राजस्थान चुनाव परिणाम 2018- भाजपा-कांग्रेस में टक्कर, जानें KEY फैक्टर

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chaiwala Ran The Country Better Than You Amit Shah To Manmohan Singh