DA Image
6 अगस्त, 2020|6:21|IST

अगली स्टोरी

एयरहोस्टेस को झपटमारों ने बनाया शिकार, चेन छीनी और सॉरी बहन बोलकर फरार

बीते तीन दिनों में प्रधानमंत्री की भतीजी और जज को निशाना बनाने के बाद सोमवार को झपटमारों ने इंडिगो एयरलाइंस की एयरहोस्टेस को शिकार बनाया। द्वारका साउथ में बाइक सवार दो बदमाशों ने एयरहोस्टेस से चेन छीन ली और सॉरी बहन बोलकर फरार हो गए। 

पुलिस के अनुसार, 29 वर्षीय पीड़िता नीशू मूलरूप से जम्मू की रहने वाली हैं। वह दिल्ली में अपने परिवार के साथ द्वारका सेक्टर-19 स्थित एक अपार्टमेंट में रहती हैं। नीशू इंडिगो एयरलाइंस में एयरहोस्टेस हैं। सोमवार को वह घर के नजदीक ही बाजार से सामान खरीदने गई थीं। वहां से रात 9:15 बजे वह दोस्त सिमरन के साथ घर लौट रही थीं। 

रास्ते में द्वारका सेक्टर-10 के पास बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए और नीशू के गले से चेन झपट ली। इसके बाद भी बदमाश भागे नहीं और पीड़िता के पास खड़े हो गए। उन्होंने नीशू को बहन सॉरी बोला। इससे पीड़िता को लगा कि वे बाइक टच होने पर सॉरी बोल रहे हैं। मगर जब उन्होंने अपने गले में देखा तो चेन नहीं थी। इससे पहले वह बदमाशों को पकड़ती, वे बाइक दौड़ाकर फरार हो गए। 

20 मिनट  की देरी से पहुंची पुलिस 

पीड़िता ने बताया कि पुलिस फोन करने के करीब 20 मिनट बाद मौके पर पहुंची, तब तक वह अपने घर आ गई थीं। वह घटना से डर गईं थीं, इसलिए अगले दिन पुलिस को बयान दिया और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। वहीं, पुलिस मौके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:chain snatching from airhostess in delhi