केन्‍द्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने सुजीत विल्सन की मौत पर जताया दु:ख

Last Modified: Tue, Oct 29 2019. 13:01 IST
offline

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन ने तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले के एक गांव में बोरवेल में फंसे दो वर्षीय मासूम सुजीत विल्सन की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

डॉ़ हर्षवर्धन ने मंगलवार को ट्वीट करके अपने शोक संदेश में कहा कि कई घंटे जिन्दगी और मौत से जंग लड़ने वाले सुजीत की मौत से वह बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहा,“ 70 घंटे से अधिक समय तक मौत से लंग लड़ने वाले सुजीत विल्सन की मौत से मैं बहुत दुखी हूं। मेरे दुख को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। सुजीत की आत्मा को शांति मिले।”

तिरुचिरापल्ली जिले के नाडुकट्टुपट्टी गांव में करीब 100 मीटर गहरे बोरवेल में गिरे दो वषीर्य मासूम आखिरकार जिंदगी की  जंग हार गया और मंगलवार तड़के उसके शव को बाहर निकाला गया। राजस्व  प्रशासन के आयुक्त ने आज तड़के करीब दो बजकर 30 मिनट पर मीडिया को सुजीत की मौत की सूचना दी।

सुजीत शुक्रवार शाम करीब पांच बजकर 40 मिनट पर  खेलते-खेलते अपने पिता के खेत में बने बोरवेल में गिर गया था। वह गिरने के  बाद 30 फीट  की गहराई में  फंस गया था। इसके बाद रात में वह और सरकते हुए  लगभग 100 फीट की गहराई में जाकर फंस गया था। मासूम को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) का  बचाव  अभियान चार दिनों से लगातार जारी था,लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें