DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आचार संहिता खत्म होने तक बंगाल में ही रहें केंद्रीय बल : सीतारमण

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

भाजपा ने चुनाव आयोग से रविवार को अपील की कि वह आदर्श आचार संहिता की अवधि खत्म होने तक बंगाल में केंद्रीय बलों की तैनाती बरकरार रहने दे। 

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने चिंता जताई है कि चुनाव संपन्न होने के बाद प्रदेश में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस मतदाताओं के एक वर्ग को निशाना बना सकती है। उन्होंने बताया कि रविवार को नौ सीटों पर हुए मतदान के दौरान हिंसा हुई। उन्होंने कहा, चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

चूंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बदला लेने के बारे में खुलेआम बोल रही हैं, टीएमसी कार्यकर्ता लोगों को पीट रहे हैं और हमें डर है कि वे चुनाव संपन्न होने के बाद मतदाताओं को निशाना बनाएंगे। आदर्श आचार संहिता खत्म होने तक केंद्रीय सशस्त्र बलों को वहां रहना चाहिए। चुनाव आयोग के मुताबिक आदर्श आचार संहिता 27 मई तक लागू रहेगी और मतगणना 23 मई को होगी।

राज्यसभा के नामित सदस्य स्वपन दासगुप्ता ने भी सीतारमण की बात को दोहराया। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में ‘बदला रणनीति’ के तहत टीएमसी की तरफ से शुरू की गई हिंसा खत्म नहीं होगी। उन्होंने कहा, केंद्रीय बलों को राज्य में मई के अंत तक रहना चाहिए जबतक आचार संहिता लागू है।

Bihar exit polls 2019 Live: एनडीए को 33 और यूपीए को 7 सीट का अनुमान- सी वोटर 

सत्ता में आने के लिए विपक्ष एकजुट, सोनिया-राहुल से मिलेंगी मायावती

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Central forces should Stay in Bengal till the end of the code of conduct Nirmala Sitharaman