ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशसीसीडी के मालिक सिद्धार्थ लापता, खुदकुशी की आशंका

सीसीडी के मालिक सिद्धार्थ लापता, खुदकुशी की आशंका

कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता हैं। अपनी कंपनी के कर्मचारियों और निदेशक मंडल को कथित तौर पर लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि ‘मैं एक उद्यमी के तौर पर विफल रहा...

सीसीडी के मालिक सिद्धार्थ लापता, खुदकुशी की आशंका
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 31 Jul 2019 04:25 AM
ऐप पर पढ़ें

कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता हैं। अपनी कंपनी के कर्मचारियों और निदेशक मंडल को कथित तौर पर लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि ‘मैं एक उद्यमी के तौर पर विफल रहा और लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।’

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद सिद्धार्थ सोमवार शाम बेंगलुरु से सक्लेश्पुर जा रहे थे लेकिन अचानक उन्होंने चालक से मंगलुरु चलने को कहा। हालांकि नेत्रवती नदी पर वह उतर गए और कहा कि टहलने जा रहे हैं।

सिद्धार्थ जब दो घंटे वापस नहीं आए तो चालक ने पुलिस को जानकारी दी। तभी से 200 पुलिसकर्मी और गोताखोर उनकी तलाश में जुटे हैं। कॉफी डे पर 6,547 करोड़ का कर्ज था, जिससे वह दबाव में थे। उन्होंने आयकर विभाग पर परेशान करने का आरोप लगाया है।

खुदकुशी की आशंका
ड्राइवर के मुताबिक गाड़ी से उतरने से पहले सिद्धार्थ ने कंपनी के सीएफओ से फोन पर एक मिनट बात की। वो सबका ख्याल रखने की बात कह रहे थे। पुल के ऊपर से लापता होने के चलते आशंका लगाई जा रही है कि उन्होंने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें