DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीबीआई ने बेटी की हत्या करनेवाली इंद्राणी पर विश्वास किया, चिदंबरम पर नहीं-कांग्रेस

inx media group co-founder indrani mukherjea  who is in mumbai jail facing trial for the murder of h

सीनियर नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम (P.Chidambaram) की गिरफ्तारी से भड़की कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को अपना हमला और तेज किया। कांग्रेस ने यह आरोप लगाया कि आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media Case) में चिदंबरम को परेशान करने के साथ ही उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है।

सीबीआई पर सीधा निशाना साधते हुए कांग्रेस पार्टी ने अथॉरिटीज को यह चुनौती दी कि चिदंबमरम के खिलाफ जो आरोप लगाए गए हैं, उन्हें वो सार्जवनिक तौर पर बताएं। पार्टी ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि चिदंबरम और उनके बेटा कार्ति किसी अपराध के अभियुक्त नहीं थे, उसके बावजूद कार्ति के यहां पर चार बार छापे पड़े और 20 बार उन्हें समन भेजा गया।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा- “ऐसा लगता है कि पूरी तरह से उस पर यकीन किया गया जो अपनी बेटी की हत्या के जुर्म में जेल में बंद है और ट्रायल का सामना कर रही है।” सुरजेवाला ने कहा- “एक अनुभवी राजनेता को उस महिला के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया है जिस पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप है।”

उनका इशारा आईएनएक्स मीडिया ग्रुप की संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी की तरफ था जो इस वक्त मुंबई जेल में बंद हैं और अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या केस में ट्रायल का सामना कर रहे हैं। इस केस की जांच भी सीबीआई की तरफ से की जा रही है।

ये भी पढ़ें: चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले कार्ति-पीटर और इंद्राणी से कभी नहीं मिला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CBI trusts Indrani who murdered daughter not Chidambaram says Congress