ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशराब घोटाले में KCR की बेटी कविता को फिर जारी हुआ समन, CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया

शराब घोटाले में KCR की बेटी कविता को फिर जारी हुआ समन, CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया

ऐसा मालूम होता है कि जांच एजेंसी ने 11 से 15 दिसंबर के बीच किसी भी तारीख पर पूछताछ के कविता की अपील को स्वीकार कर लिया है। कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव की बेटी हैं।

शराब घोटाले में KCR की बेटी कविता को फिर जारी हुआ समन, CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया
Niteesh Kumarपीटीआई,हैदराबादTue, 06 Dec 2022 09:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए CBI ने टीआरएस लीडर कविता को 11 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। जांच एजेंसी ने कविता को नया नोटिस जारी कर उन्हें हैदराबाद स्थित कार्यालय में तलब किया है। ऐसा मालूम होता है कि एजेंसी ने 11 से 15 दिसंबर के बीच किसी भी तारीख पर पूछताछ के कविता की अपील को स्वीकार कर लिया है। कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव की बेटी हैं।

केंद्रीय एजेंसी की ओ से 2 दिसंबर को जारी पहले नोटिस के जवाब में कविता ने कहा था कि उन्होंने प्राथमिकी की प्रति को पढ़ा है। उन्होंने कहा कि मैंने वेबसाइट पर उपलब्ध शिकायत को भी देखा है लेकिन मेरा नाम कहीं भी किसी भी रूप में नजर नहीं आया। अब इस मामले में जांच एजेंसी की ओर से नया नोटिस जारी किया गया।

CBI ने जारी किया नया नोटिस
नोटिस में कहा गया है, 'दिल्ली आबकारी घोटाला से जुड़े जांच के संबंध में आपसे पूछताछ करने और आपका बयान दर्ज करने के लिए सीबीआई की टीम 11 दिसंबर, 2022 को पूर्वाह्न  11 बजे आपके आवास पर पहुंचेगी। कृपया इस तारीख और समय पर हैदराबाद में अपने आवास के पते पर अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।'

कविता ने सोमवार को कहा था कि उन्होंने अधिकारियों को सूचित कर दिया है कि वे उनसे (कविता) हैदराबाद स्थित आवास पर मिल सकते हैं। उन्होंने कहा था, 'मैं कानून का पालन करने वाली नागरिक हूं और जांच में सहयोग करूंगी। मैं जांच में सहयोग करने के लिए उपरोक्त किसी भी तारीख पर आपसे मिलूंगी। यह स्पष्ट किया गया है कि यह कानून के तहत मेरे कानूनी अधिकारों के पूर्वाग्रहों से मुक्त है।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें